England vs Australia: इंग्लैंड के खिलाफ पहले मैच में ऑस्ट्रेलिया को मिली हार - Jansatta
ताज़ा खबर
 

England vs Australia: इंग्लैंड के खिलाफ पहले मैच में ऑस्ट्रेलिया को मिली हार

England vs Australia 1st ODI Live Cricket Score Streaming Channel, Australia vs England, Eng vs Aus Live Cricket Score Streaming, Watch Live Cricket Match Online, Sony Six Live Cricket, Hotstar Live Cricket Match: आईसीसी रैंकिंग में शीर्ष वनडे टीम बनने के बाद पहले ही मैच में इंग्लैंड को एडिनबर्ग में स्कॉटलैंड के खिलाफ छह रन से हार झेलनी पड़ी थी।

England vs Australia: इस सीरीज में कुल 5 वनडे मैच खेले जाने हैं।

England vs Australia:  स्कॉटलैंड के खिलाफ हार के सदमे से उबर रही दुनिया की नंबर एक टीम इंग्लैंड पांच मैचों की एकदिवसीय श्रृंखला के पहले वनडे में 13 जून को ऑस्ट्रेलिया से भिड़ रही थी, जिसमें उसने ऑस्ट्रेलिया को 3 विकेट से हरा दिया। पहले बल्लेबाजी करते हुए आस्ट्रेलिया की टीम महज 214 रन पर ही सिमट गई। टीम को 100 रन के अंदर ही 5 झटके लगे, जिसके बाद इंग्लैंड ने विपक्षियों को संभलने का मौका ही नहीं दिया। 215 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी इंग्लैंड की टीम ने 44 ओवरों में 7 विकेट खोकर 218 रन बना लिए। इंग्लैंड की ओर से इयान मॉर्गन ने सर्वाधिक 69 रन बनाए। 10 ओवरों में 43 रन देकर तीन विकेट झटकने वाले मोईन अली को प्लेयर ऑफ द मैच चुना गया।

आईसीसी रैंकिंग में शीर्ष वनडे टीम बनने के बाद पहले ही मैच में इंग्लैंड को एडिनबर्ग में स्कॉटलैंड के खिलाफ छह रन से हार झेलनी पड़ी थी। इस लिहाज से इंग्लैंड के लिए ये मैच जीतना बेहद जरूरी था।

इस मुकाबले का लाइव प्रसारण SIX HD और Sony SIX पर देखा जा सकता है, जबकि स्ट्रीमिंग SonyLIV पर उपलब्ध होगी।

इंग्लैंड ने इस साल ऑस्ट्रेलिया में मेजबान टीम को पांच मैचों की एकदिवसीय श्रृंखला में 4-1 से हराया था।

Live Cricket Score, England vs Australia 1st ODI Live Cricket Score Updates: 

-इंग्लैंड की टीम मैच में पूरी तरह से हावी दिख रही है। ऑस्ट्रेलिया के 5 विकेट गिर चुके हैं और टीम ने 23 ओवर में सिर्फ 97 ही रन जोड़े हैं। ग्लेन मैक्सवेल 11, जबकि एश्टोन अस्गर 3 रन बनाकर खेल रहे हैं। ऑस्ट्रेलिया के लिए यहां से मैच से वापसी कठिन है। शीर्ष और मध्य बल्लेबाजी क्रम पूरी तरह से बिखर चुका है।

-ऑस्ट्रेलिया को 8.4 ओवर में दूसरा झटका लगा। एरोन फिंच, मोईन अली की गेंद पर अपना कैच मार्क वुड को थमा बैठे। फिंच ने ऑस्ट्रेलिया के खाते में 19 रन का योगदान दिया, जिसके लिए उन्होंने 24 गेंदें खेली। फिलहाल नंबर-4 पर बल्लेबाजी के लिए मार्क्स स्टोइनिस आ चुके हैं। ऑस्ट्रेलिया ने 9 ओवर में 48 रन बनाए।

ऑस्ट्रेलिया को ट्रेविस हेड के रूप में पहला झटका 7 रन के योग पर लगा। हेड 4 गेंदों में 5 रन बनाकर विली की गेंद पर अपना कैच बेयरस्ट्रॉ को थमा बैठे। इस वक्त क्रीज पर एरोन फिंच (15) और शॉन मार्श (9) मौजूद हैं। ऑस्ट्रेलिया इस वक्त काफी संभलकर खेलता दिख रहा है। वहीं इंग्लैंड की कोशिश जल्द कुछ और विकेट्स निकालने की होगी। ऑस्ट्रेलिया- 32/1 (6)

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App