Coronavirus Updates: श्रीलंका दौरे पर खिलाड़ियों से हाथ नहीं मिलाएंगे इंग्लैंड के प्लेयर्स, जो रूट ने कहा- बरतनी होगी सावधानी

Coronavirus Outbreak News Updates, Coronavirus Updates, SL vs ENG: इंग्लैंड की टीम दो टेस्ट की श्रृंखला के लिए श्रीलंका दौरे पर जा रही है। गौरतलब हो कि 12 मार्च से दोनों टीमों के बीच दो मैचों की टेस्ट सीरीज का आगाज होने जा रहा है।

Coronavirus Updates: श्रीलंकाई खिलाड़ियों से हाथ नहीं मिलाएंगे इंग्लैंड के प्लेयर्स

Coronavirus News Updates, SL vs ENG Test Series: पूरी दुनिया में कोरोना वायरस का कहर देखने को मिल रहा है। इसका असर खेल जगत पर भी पड़ रहा है। ओलंपिक पर भी कोरोना अपना असर दिखा रही है। लेकिन, इसी बीच इंग्लैंड के कप्तान जो रूट ने कहा है कि उनके खिलाड़ी कोरोना वायरस संक्रमण के खतरे के कारण श्रीलंका दौरे पर हाथ नहीं मिलाएंगे।

रूट से सोमवार यानी कि 2 मार्च को कोरोना वायरस से जुड़ा सवाल पूछा गया। जिसपर उन्होंने यह जवाब दिया। कप्तान ने कहा कि हाथ मिलाने की जगह खिलाड़ी एक-दूसरे का अभिवादन मुट्ठियां टकराकर करेंगे। बता दें कि हाल में दक्षिण अफ्रीका दौरे पर पहले टेस्ट से पूर्व और इसके दौरान इंग्लैंड टीम के कई सदस्यों को पेट में तकलीफ और फ्लू की समस्या से जूझना पड़ा था।

इसपर रूट ने कहा कि दक्षिण अफ्रीका में बीमारी से टीम के सदस्यों के परेशान होने के बाद हम न्यूनतम संपर्क की अहमियत को अच्छी तरह समझते हैं और हमारी मेडिकल टीम ने रोगाणुओं और जीवाणुओं को फैलने से रोकने के लिए हमें व्यावहारिक सलाह दी है।

उन्होंने कहा कि हम एक-दूसरे के साथ हाथ नहीं मिलाएंगे, इसकी जगह मुट्ठियां टकराएंगे और हम नियमित तौर पर हाथ धोएंगे। हम मिले जीवाणु रोधी वाइप्स और जेल से सतहों को साफ करेंगे। इंग्लैंड की टीम दो टेस्ट की श्रृंखला के लिए श्रीलंका दौरे पर जा रही है। गौरतलब हो कि 12 मार्च से दोनों टीमों के बीच दो मैचों की टेस्ट सीरीज का आगाज होने जा रहा है। लेकिन, इसके पहले 7 मार्च से इंग्लैंड और श्रीलंका एकदाश के बीच तीन दिवसीय प्रैक्टिस मैच भी खेला जाना है।

अपडेट