ताज़ा खबर
 

इंग्लैंड के वनडे कप्तान ने गर्लफ्रेंड से की शादी, जानें कौन-कौन पहुंचा

इंग्लैंड क्रिकेट टीम के वनडे फॉर्मेट के कप्तान इऑन मॉर्गन ने अपनी गर्लफ्रेंड तारा रिजवे के साथ शादी कर ली। इस शादी समारोह में उनके परिवार और मित्र सहित कुल 130 लोग शामिल हुए।

Author Updated: November 4, 2018 2:31 PM
इंग्लैंड के वनडे कप्तान इऑन मॉर्गन ने गर्लफ्रेंड तारा रिजवे से शादी की (Photo: Twitter@Eoin16)

इंग्लैंड क्रिकेट टीम के वनडे फॉर्मेट के कप्तान इऑन मॉर्गन ने अपनी गर्लफ्रेंड तारा रिजवे के साथ शुक्रवार (3 नवंबर) को शादी कर ली। उन्होंने समरसेट में ऐतिहासिक बाबिंगटन हाउस में अपनी प्रेमिका तारा रिजवे के साथ शादी की। इस शादी समारोह में उनके परिवार और दोस्त के लोग शामिल हुए। इआॅन की गर्लफ्रेंड तारा लंदन स्थित एक फैशन हाउस बरबरी में मार्केटिंग को-ऑडिनेटर है। दोनों वर्ष 2010 से एक साथ हैं। उस समय तारा की उम्र महज 17 साल थी और क्रिकेटर की उम्र 24 साल थी। क्रिकेटर आॅस्ट्रेलिया के खिलाफ एशेज सरीजी खेलने के लिए एडिलेड में थे। वे इंग्लैंड क्रिकेट टीम में खुद को स्थापित करने में जुटे हुए थे। लेकिन अब बांए हाथ के धुरंधर बल्लेबाज अपने देश की क्रिकेट टीम का वनडे और टी-20 फॉर्मेट में नेतृत्व कर रहे हैं।

एक न्यूज वेबसाइट की रिपोर्ट के अनुसार, इस शादी समारोह में कुल 130 लोग शामिल हुए। इनमें तारा के पिता डेविड रिजवे, जो कि स्टेट लिबरल मिनिस्टर हैं और मां मेरीडिथ भी शामिल हुई। शादी में इआॅन के नजदीकी दोस्त और न्यूजीलैंड टीम के पूर्व कप्तान ब्रैंडम मैक्कुलम, एलिस्टर कुक, जेसन रॉय, स्टीव फिन, मार्क वुड और जोस बटलर शामिल हुए। इस शादी की तस्वीर माॅर्गन और उनके दोस्तों ने सोशल मीडिया पर भी शेयर किया। इस फोटो टि्वटर पर उनके प्रशंसकों ने रिट्वीट और शेयर किया।

मॉर्गन के नेतृत्व में इंग्लैंड की टीम ने श्रीलंका के खिलाफ कुछ समय पहले वनडे सीरीज खेला, जिसमें 3-1 से जीत मिली। अब इस साल दो टेस्ट सीरीज खेले जाने हैं, इसमें एक श्रीलंका के खिलाफ है और दूसरा वेस्टइंडीज के खिलाफ। वनडे मैच अगले साल फरवरी में होना है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 Ind vs WI T20: वेस्टइंडीज को बड़ा झटका, भारत के खिलाफ टी20 सीरीज से बाहर हुए आंद्रे रसेल
2 Ind vs WI 1st T20: भारतीय टीम में इन खिलाड़ियों को मिला मौका
3 प्रीति जिंटा की टीम किंग्स इलेवन पंजाब को लगा झटका, इस दिग्गज ने छोड़ा साथ
ये पढ़ा क्या?
X