ताज़ा खबर
 

सुरक्षा कारणों के चलते इंग्लैंड के बांग्लादेश दौरे को रद्द किए जाने की संभावना

मोर्गन, टैस्ट कप्तान एलिस्टेयर कुक और टीम के सदस्य इस मामले पर चर्चा के लिए गुरुवार को इंग्लैंड और वेल्स क्रिकेट बोर्ड के सुरक्षा निदेशक रेग डिकासन से मिलेंगे।

Author लंदन | Published on: August 25, 2016 5:02 AM
ind vs eng Kanpur T20, Eoin Morgan news, Eoin Morgan latest news, Eoin Morgan hindi news, Eoin Morgan Recordइंग्लैंड के कप्तान इयोन मोर्गन (एपी फाइल फोटो)

इंग्लैंड के सीमित ओवरों के कप्तान इयोन मोर्गन ने कहा है कि अगर बांग्लादेश में सुरक्षा को लेकर कोई चिंता है तो उनके देश के खिलाड़ियों को इस साल होने वाले इस दौरे से हटने की स्वीकृति दी जाएगी। मोर्गन, टैस्ट कप्तान एलिस्टेयर कुक और टीम के सदस्य इस मामले पर चर्चा के लिए गुरुवार को इंग्लैंड और वेल्स क्रिकेट बोर्ड के सुरक्षा निदेशक रेग डिकासन से मिलेंगे। इस्लामिक स्टेट समूह ने पिछले महीने ढाका में आतंकी हमले की जिम्मेदारी ली थी जिसमें नौ इतालवी नागरिकों सहित 20 बंधक मारे गए थे। आस्ट्रेलिया अतीत में सीनियर और अंडर 19 टीमों के बांग्लादेश के दौरे रद्द कर चुका है। इससे खतरा लगातार बना हुआ है।

ब्रिटिश मीडिया ने मोर्गन के हवाले से कहा कि वे दोनों दौरों (बांग्लादेश और भारत) के निष्कर्ष की जानकारी हमें देंगे और हम इस बारे में बात करेंगे। इंग्लैंड को भारत रवाना होने से पहले अक्तूबर और नवंबर में बांग्लादेश में तीन वनडे और दो टेस्ट की शृंखला खेलनी है।

 

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 पीवी सिंधू ने ठुकराया डिप्टी CM का ऑफर, गोपीचंद मेरे लिए बेस्ट कोच
2 भारत बनाम वेस्टइंडीज मैच में आउटफील्ड को ठीक से नहीं ढकने पर जांच के आदेश
3 अनिल कुंबले को रवि शास्‍त्री से ₹75 लाख कम सेलरी देगा BCCI, जानिए क्‍यों
ये पढ़ा क्या?
X