इंग्लैंड ने पाक को हराकर सीरीज में बराबरी की - Jansatta
ताज़ा खबर
 

इंग्लैंड ने पाक को हराकर सीरीज में बराबरी की

इंग्लैंड ने दूसरे एकदिवसीय मैच में पाकिस्तान को 95 रन से हराकर सीरीज में एक-एक से बराबरी कर ली है। इंग्लैंड ने टास जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए सलामी..

Author अबुधाबी | November 15, 2015 1:18 AM
इंग्लैंड क्रिकेट टीम (एपी फाइल फोटो)

इंग्लैंड ने दूसरे एकदिवसीय मैच में पाकिस्तान को 95 रन से हराकर सीरीज में एक-एक से बराबरी कर ली है। इंग्लैंड ने टास जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए सलामी बल्लेबाज एलेक्स हेल्स के पहले शतक की मदद से पांच विकेट पर 283 रन का स्कोर खड़ा किया। इसके जवाब में खेलने उतरे पाकिस्तान का बल्लेबाजी क्रम पूरी तरह चरमरा गया और पूरी टीम 46वें ओवर में महज 188 रन के स्कोर पर पैवेलियन लौट गई। पाकिस्तान ने पहले दो विकेट महज दस रन पर गंवा दिया और उसके बाद पूरी टीम इन शुरुआती झटकों से उबर नहीं सकी।

पहले मैच में शतक जड़ने वाले मोहम्मद हफीज बिना अपना खाता खोले चलते बने। इंग्लैंड के बाएं हाथ के गेंदबाज डेविड विले ने बाबर आजम और हफीज को सस्ते में चलता किया। उन्होंने शानदार गेंदबाजी का प्रदर्शन करते हुए 25 रन पर तीन विकेट लिए। क्रिस वोक्स ने उनका बखूबी साथ दिया और पाक बल्लेबाजों की कमर तोड़ने में कोई कसर नहीं छोड़ी। उन्होंने 33 रन देकर चार विकेट चटकाए।

पाकिस्तान की ओर से बल्लेबाजी क्रम में सातवें नंबर पर खेलने वाले सरफराज अहमद ने सर्वाधिक 64 रन का योगदान किया। उन्हें वोक्स ने अपना चौथा शिकार बनाया। इंग्लैंड की ओर से हेल्स ने 109 रन बनाए। जेसन राय ने 54 और जो रू ट ने 63 रन का योगदान किया। पाकिस्तान की ओर से वहाब रियाज ने 43 रन देकर तीन विकेट झटके। इससे पहले पाकिस्तान ने बुधवार को खेले गए पहले एकदिवसीय मैच को छह विकेट से जीत लिया था।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App