ताज़ा खबर
 

Eng vs Pak 3rd ODI : विश्वकप से पहले गरजा इमाम उल हक का बल्ला, 151 रनों की खेली तूफानी पारी

Eng vs Pak 3rd ODI : इस सीरीज में अभी इंग्लैंड 1-0 से आगे हैं। विश्वकप के लिहाज से दोनों ही टीमों के लिए काफी अहम है ये मुकाबला।

Author Updated: May 14, 2019 9:58 PM
इमाम उल हक ने 150 रनों की खेली तूफानी पारी (फोटो सोर्स-icc twitter)

England vs Pakistan, Eng vs Pak 3rd odi: इंग्लैंड दौरे पर गई पाकिस्तान टीम का तीसरा वनडे मुकाबला 14 मई को ब्रिस्टल के मैदान पर खेला गया। इस मैच में टॉस जीतकर इंग्लैंड ने पहले गेंदबाजी करने का फैसला लिया था। वहीं, जब पाकिस्तान की टीम बल्लेबाजी करने के लिए उतरी तो उसकी शुरुआत अच्छी नहीं रही और 7 के स्कोर पर ही उसे पहला झटका लगा और बाबर आजम भी 15 रन बनाकर पवेलियन लौट गए लेकिन एक छोर पर इमाम उल हक टिके रहे और उन्होंने कमाल की 151 रनों की पारी खेली जिसके दम पर पाकिस्तान ने इंग्लैंड को जीत के लिए 359 रनों का विशाल टारगेट दिया है।

इमाम के अलावा सोहेल ने जहां 41 रनों की पारी खेली तो वहीं आशिफ अली ने भी 52 रनों की पारी खेलकर इमाम का बखूबी साथ निभाया है। इमाम के करियर का ये छठां शतक है, इस पारी में उन्होंने 131 गेंदों का सामना किया और 16 चौके और एक छक्के जड़े। विश्वकप से पहले इमाम का फॉर्म पाकिस्तान के लिए काफी अहम है। वहीं, ये मुकाबला भी विश्वकप की तैयारियों के लिहाज से दोनों टीमों के लिए काफी अहम है। इंग्लैंड की तरफ से बात करें तो क्रिस वोक्स ने 4 विकेट जरूर झटके वहीं टॉम करन को भी दो सफलताएं मिली हैं।

इस सीरीज की अगर बात करें तो इसका पहला मुकाबला बारिश के चलते रद्द हो गया था लेकिन दूसरे मुकाबले में पाकिस्तान को हार का सामना करना पड़ा था। अब देखना होगा कि आखिर तीसरे मुकाबले में कौन सी टीम बाजी मारती है।

पाकिस्तान प्लेइंग इलेवनः इमाम-उल-हक, फखर जमान, बाबर आजम, आसिफ अली, हारिस सोहेल, सरफराज अहमद (w / c), इमाद वसीम, फहीम अशरफ, हसन अली, जुनैद खान, शाहीन अफरीदी।

इंग्लैंड प्लेइंग इलेवनः जेसन रॉय, जॉनी बेयरस्टो (डब्ल्यू), जो रूट, इयोन मोर्गन (सी), बेन स्टोक्स, मोइन अली, जो डेनली, क्रिस वोक्स, डेविड विली, टॉम कुरेन, लियाम प्लंकेट।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 जब आईपीएल ट्रॉफी लेकर मंदिर पहुंचीं नीता अंबानी, देखें VIDEO
2 फाइनल की हार से टूट गया महेंद्र सिंह धोनी का दिल! संजय मांजरेकर बोले- माही को कभी ऐसे नहीं देखा
3 घुटनों से रिस रहा था खून, फिर भी टीम को जिताने के लिए लड़ते रहे शेन वॉटसन, वायरल हुई फोटो
ये पढ़ा क्‍या!
X