ताज़ा खबर
 

बारिश और खराब रोशनी की भेंट चढ़ा तीसरे दिन का खेल, एक भी गेंद नहीं फेंकी जा सकी

यह रिजवान की बल्लेबाजी का ही दम है कि पाकिस्तान का स्कोर 200 के पार है। एक समय पाकिस्तान का स्कोर 8 विकेट पर 176 रन था। तब लग रहा था कि उसकी पूरी पारी 200 के अंदर ही ढेर हो जाएगी

Eng vs Pak 2nd Test 2nd DayEngland vs Pakistan 2nd Test 3rd Day LIVE: इंग्लैंड बनाम पाकिस्तान दूसरा टेस्ट तीसरा दिन लाइव क्रिकेट स्कोर।

इंग्लैंड और पाकिस्तान के बीच 3 मैचों की सीरीज का दूसरा टेस्ट साउथैम्प्टन के द रोज बाउल स्टेडियम पर खेला जा रहा है। 15 अगस्त यानी तीसरे दिन का खेल बारिश, खराब रोशनी और गीली आउटफील्ड की भेंट चढ़ गया। इस कारण एक भी गेंद नहीं फेंकी जा सकी। शुरुआती दो दिनों में भी बारिश और खराब रोशनी मैच में बाधा बनी है।

बारिश और खराब रोशनी के कारण तीन दिनों में सिर्फ 86 ओवरों का खेल ही हो पाया है। दूसरे दिन का खेल जब खत्म घोषित किया गया उस समय पाकिस्तान ने 9 विकेट पर 223 रन बना लिए थे। विकेटकीपर मोहम्मद रिजवान 60 और नसीम शाह एक रन बनाकर नाबाद थे। यह रिजवान की बल्लेबाजी का ही दम है कि पाकिस्तान का स्कोर इस समय 200 के पार है।

एक समय पाकिस्तान का स्कोर 8 विकेट पर 176 रन था। तब लग रहा था कि उसकी पूरी पारी 200 के अंदर ही ढेर हो जाएगी, लेकिन रिजवान ने एक छोर संभाले रखते हुए स्कोर को आगे बढ़ाना जा रखा। इस दौरान उन्होंने अपना दूसरा टेस्ट अर्धशतक पूरा किया।

स्कोरकार्ड बता रहा है कि पाकिस्तान की ओर से आबिद अली, बाबर आजम और मोहम्मद रिजवान को छोड़कर उसका कोई भी बल्लेबाज इंग्लैंड के तेज आक्रमण का सामना नहीं कर पाया है। उसके 7 बल्लेबाज दहाई का आंकड़ा नहीं छू पाए हैं। वहीं, इंग्लैंड के लिए जेम्स एंडरसन और स्टुअर्ट ब्रॉड ने अब तक 3-3 विकेट लिए हैं, जबकि सैम करन और क्रिस वोक्स के हिस्से एक-एक विकेट आए हैं।

जनसत्ता कमेंट्री

Pakistan in England, 3 Test Series, 2020The Rose Bowl, Southampton 25 September 2020

England 110/4 dec (43.1)

vs

Pakistan 236 (91.2)

Match Ended ( Day 5 - 2nd Test ) England drew with Pakistan

Live Blog

Highlights

    17:38 (IST)15 Aug 2020
    लंच तक नहीं रुकी बारिश

    मौसम विशेषज्ञों ने थोड़ी देर में बारिश रुकने की बात कही थी। हालांकि, लंच तक का हो गया है, लेकिन अब तक बारिश नहीं रुकी है। अपने-अपने घरों में टीवी सेट्स के सामने बैठे फैंस की बेकरारी बढ़ रही है। कुछ लोग मोहम्मद रिजवान से शतक की उम्मीद लगाए हैं, जबकि कुछ इंग्लैंड की बैटिंग देखना चाहते हैं।

    15:54 (IST)15 Aug 2020
    थोड़ी देर में बारिश के रुकने के संकेत

    बारिश के कारण तीसरे दिन का खेल भी अभी शुरू नहीं हो पाया है। हालांकि, बारिश बहुत तेज नहीं हो रही है। मौसम विभाग की मानें तो इसके थोड़ी देर में रुकने की संभावना है। इसके बाद अंपायर मैदान का मुआयना करेंगे और मैच शुरू कराने को लेकर फैसला करेंगे।

    Next Stories
    1 400 किलो का स्क्वाट उठाने में वेटलिफ्टर के दोनों घुटने टूटे, ट्रेनर्स की तत्परता से गर्दन टूटने से बची
    2 आईपीएल टाइटल स्पॉन्सरशिप की दौड़ में नहीं आई रामदेव की पतंजलि, टाटा संस, ड्रीम 11, बायजू मुकाबले में
    3 टाटा, अनअकैडमी, ड्रीम 11 भी शामिल हुईं IPL टाइटल स्पॉन्सरशिप राइट्स की रेस में
    ये पढ़ा क्या?
    X