ताज़ा खबर
 

एशेज मैच से पहले कार हादसे में बाल-बाल बचे ऑस्ट्रेलिया-इंग्लैंड के खिलाड़ी

यह हादसा स्थानीय समयनुसार 4:45 बजे हुए था। स्थानीय पुलिस ने इस संबंध में दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया है।

मैच के दौरान इंग्लैंड टीम के खिलाड़ी।

ऑस्ट्रेलिया स्थित मेलबर्न में हुए एक कार हादसे में ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड के खिलाड़ी बाल-बाल बचे। दरअसल फ्लाइंडर्स स्ट्रीट स्टेशन में गुरुवार (21 दिसंबर) शाम एक कार घुस आई थी, जिसमें 14 से 16 लोगों को चोटिल होने की खबर है। वेबसाइट ईएसपीएनक्रिकइंफो के अनुसार, पुलिस इसे जानबूझकर उठाया हुआ कदम बता रही है। यह हादसा स्थानीय समयनुसार 4:45 बजे हुए था। स्थानीय पुलिस ने इस संबंध में दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। इंग्लैंड एंड वेल्स क्रिकेट बोर्ड (ईसीबी) द्वारा जारी किए गए बयान के अनुसार, ” मेलबर्न में हुए फ्लाइंडर्स स्ट्रीट हादसे के बाद सभी खिलाड़ी और टीम प्रबंधन सुरक्षित है।” हालांकि क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने अभी तक किसी तरह का बयान जारी नहीं किया है।

पुलिस के अनुसार कार हादसे की जगह मौजूद कई पैदल चलने वाले लोगों से टकरा गई, जिसके परिणाम स्वरूप कई लोग चोटिल हो गए। कुछ की हालत काफी गंभीर है। पिछले साल भी बॉक्सिंग डे (26 दिसंबर) मैच से पहले पाकिस्तान टीम की सुरक्षा को भी एमसीजी में बढ़ा दिया गया था।

HOT DEALS
  • Lenovo K8 Note Venom Black 4GB
    ₹ 11250 MRP ₹ 14999 -25%
    ₹1688 Cashback
  • Nokia 1 8GB Blue
    ₹ 4482 MRP ₹ 5999 -25%
    ₹538 Cashback

Virat Kohli Anushka Sharma, Virat Kohli Wedding Reception, Virat Kohli Anushka Sharma Wedding Reception, Virushka Wedding, Virushka Invite PM Modi, Narendra Modi, Virat-Anushka, Kohli anushka marriage, Kohli anushka reception, PM Modi, Kohli meets Modi, cricket news, sports news

बता दें कि जोश हाजलेवुड (5/48) की शानदार गेंदबाजी के दम पर ऑस्ट्रेलिया ने सोमवार को इंग्लैंड को पारी और 41 रनों से मात देकर एशेज सीरीज एक बार फिर अपने नाम कर ली है। अपनी पहली पारी नौ विकेट खोकर 662 रनों पर घोषित करने के बाद ऑस्ट्रेलिया ने 259 रनों की बढ़त हासिल कर ली थी, लेकिन ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों ने अपनी अच्छी गेंदबाजी के दम पर वाका क्रिकेट ग्राउंड पर खेले गए तीसरे टेस्ट मैच के पांचवें दिन इंग्लैंड की दूसरी पारी 218 रनों पर समेट दी और 3-0 से एशेज सीरीज अपने नाम कर ली।

इस स्टेडियम में ऑस्ट्रेलिया ने इंग्लैंड के खिलाफ 1991 के बाद से लगातार आठवीं बार टेस्ट मैच जीता। दोनों टीमों के बीच इस स्टेडियम में कुल 14 मैच खेले जा चुके हैं, जिसमें से तीन ड्रॉ रहे हैं। 10 मैचों में आस्ट्रेलिया ने जीत दर्ज की है और एक मैच इंग्लैंड अपने नाम कर पाया है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App