ताज़ा खबर
 

क्रिकेटर ड्वेन ब्रावो के दिलोदिमाग में छाई यह बॉलीवुड एक्ट्रेस, हरभजन सिंह से बताए दिल के राज

वेस्टइंडीज के इस धाकड़ बल्लेबाज ने खुलासा करते हुए कहा कि जब वह साल 2006 में चैंपियंस ट्रॉफी के लिए पहली बार भारत दौरे पर आए थे, तब उन्होंने टीवी पर साबुन के एक विज्ञापन में दीपिका पादुकोण को देखा था।

ड्वेन ब्रावो का कहना है कि दीपिका उन्हें साल 2006 से ही काफी पसंद है। (image source-FACEBOOK)

वेस्टइंडीज के खिलाड़ी ड्वेन ब्रावो जितने अपने देश में पहचाने जाते हैं, उतने ही भारत में भी पसंद किए जाते हैं। मैदान पर अपनी शानदार गेंदबाजी और ताबड़तोड़ बल्लेबाजी के साथ-साथ ब्रावो मैदान के बाहर अपने रैप और संगीत के लिए भी प्रसिद्ध हैं। फिलहाल ब्रावो आईपीएल के मौजूदा सीजन में चेन्नई सुपरकिंग्स की तरफ से खेल रहे हैं। हाल ही में चेन्नई सुपरकिंग्स के साथी हरभजन सिंह के साथ एक शो में ड्वेन ब्रावो ने स्वीकार किया कि बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण काफी सालों से उनके दिलो-दिमाग पर छायी हुई हैं।

एक वेब शो के दौरान हरभजन सिंह से बातचीत के दौरान जब हरभजन से ब्रावो से उनकी पसंदीदा अभिनेत्री के बारे में सवाल किया तो ब्रावो ने बिना देर किए दीपिका पादुकोण का नाम लिया। ब्रावो ने कहा कि उनके दिमाग में सिर्फ दीपिका का नाम है। वेस्टइंडीज के इस धाकड़ बल्लेबाज ने खुलासा करते हुए कहा कि जब वह साल 2006 में चैंपियंस ट्रॉफी के लिए पहली बार भारत दौरे पर आए थे, तब उन्होंने टीवी पर साबुन के एक विज्ञापन में दीपिका पादुकोण को देखा था, तभी से ही दीपिका उनके दिलो-दिमाग पर छायी हुई हैं। ब्रावो ने दीपिका से मिलने की इच्छा भी जतायी और कहा कि वह मैं दीपिका से दोबारा मिलना चाहता हूं, लेकिन इस बार मैं दीपिका के साथ बात भी करना चाहता हूं और यह मेरे लिए सपने के सच होने जैसा होगा।

हरभजन ने जब ब्रावो से पूछा कि उन्हें वेस्टइंडीज में कोई दीपिका नहीं मिली क्या? इस पर ब्रावो ने तपाक से जवाब देते हुए कहा कि आप दूसरी दीपिका नहीं ढूंढ सकते, दीपिका सिर्फ एक ही है। ब्रावो की इस आईपीएल में फॉर्म उतनी बेहतर नहीं रही है। हालांकि उम्मीद है कि आईपीएल के आखिरी मैचों में ब्रावो अपनी फॉर्म पा लेंगे। बता दें कि चेन्नई सुपरकिंग्स की टीम प्लेऑफ में जगह बना चुकी है और प्वाइंट्स टेबल में दूसरे स्थान पर मौजूद है। हालांकि अपने पिछले मैच में चेन्नई की टीम को दिल्ली के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा है।

Next Stories
1 IPL 2018: 6 लाख 80 हजार रुपये का पड़ा इस खिलाड़ी का हर एक रन, चुपचाप लौटा अपने देश
2 DD vs CSK : रोमांचक मुकाबले में दिल्ली ने चेन्नई को 34 रन से हराया
3 IPL 2018: दिल्ली के लिए ऐसा कारनामा करने वाले पहले बल्लेबाज बन सकते हैं ऋषभ पंत
यह पढ़ा क्या?
X