तीन महिलाओं के बच्चों के पिता हैं ड्वेन ब्रावो, एमएस धोनी के ऑलराउंडर के इस एक्ट्रेस से भी थे अफेयर के चर्चे

वेस्टइंडीज और आईपीएल फ्रेंचाइजी चेन्नई सुपर किंग्स के स्टार ऑलराउंडर ड्वेन ब्रावो का आज 38वां जन्मदिन है। ब्रावो अक्सर अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में रहते हैं। उनके तीन बच्चे हैं और तीनों की अलग-अलग मां हैं। खास बात ये कि उन्होंने एक से भी शादी नहीं की है।

dwayne-bravo-natasha-suri-affair-also-ms-dhoni-all-rounder-remains-in-discussions-for-being-father-of-3-children-from-3-different-women-without-marriage
ड्वेन ब्रावो का आज 38वां जन्मदिन है, वे अक्सर अपनी गर्लफ्रेंड को लेकर चर्चा में रहते हैं (सोर्स- इंस्टाग्राम)

वेस्टइंडीज के स्टार ऑलराउंडर ड्वेन ब्रावो का आज 38वां जन्मदिन है। इस मौके पर उनसे जुड़े कई किस्से सामने आ रहे हैं। वहीं अक्सर चर्चा में रहने वाली ब्रावो की पर्सनल लाइफ भी सबसे बड़ा चर्चा का विषय है।

दरअसल आईपीएल फ्रेंचाइजी चेन्नई सुपर किंग्स के ऑलराउंडर के तीन बच्चे हैं लेकिन उनकी तीन पत्नियां नहीं हैं। ऐसा इसलिए क्योंकि ब्रावो ने शादी ही नहीं की है।

आपको बता दें कैरिबियाई ऑलराउंडर ने एक भी शादी नहीं की है। उनकी मौजूदा गर्लफ्रेंड का नाम जोसना खिता गोंजाल्वेस है। ब्रावो उनके साथ कई सालों से रिलेशन में हैं और दोनों का एक बेटा भी है। ब्रावो का नाम इससे पहले रेजीना रामजीत और बॉलीवुड एक्ट्रेस नताशा सूरी से जुड़ चुका है।

7 अप्रैल 2018 को नताशा ने ब्रावो के लिए एक पोस्ट शेयर किया था। इस पोस्ट में उन्होंने ब्रावो के साथ फोटो लगाई थी और लिखा था कि, आईपीएल के लिए ऑल द बेस्ट मेरे दोस्त।

वहीं दरअसल एक कॉफी शॉप में काफी करीब देखे जाने के बाद से ड्वेन के साथ उनके रिलेशनशिप को लेकर खबरें उड़ने लगी थीं। इसके अलावा कई बार स्टेडियम में भी उन्हें ब्रावो के लिए चियर करते देखा गया था।

‘आईपीएल में ड्वेन ब्रावो हर साल आते हैं नई गर्लफ्रेंड के साथ’

एमएस धोनी की अगुआई वाली चेन्नई सुपरकिंग्स के लिए खेलने वाले ड्वेन ब्रावो के साथी दीपक चाहर ने उनको लेकर टीवी शो पर एक बड़ा खुलासा भी किया था। टीवी के चर्चित कपिल शर्मा शो पर दीपक चाहर ने कहा था कि, ‘‘हमारी टीम में ड्वेन ब्रावो हैं। उनकी तीन गर्लफ्रेंड हैं। तीनों से उनके बच्चे हैं। उन्होंने तीनों से शादी नहीं की है। हर साल आईपीएल में उनकी नई गर्लफ्रेंड आती है। हमारे खिलाड़ी उन पर नजर रखते हैं।’’

ड्वेन ब्रावो आईपीएल में अब तक चेन्नई के अलावा मुंबई इंडियंस के लिए भी खेले हैं। उन्होंने कुल 130 मैचों में 1510 रन बनाने के अलावा 156 विकेट भी लिए हैं। इसके अलावा उनके नाम एक सीजन में सबसे ज्यादा 32 विकेट लेने का रिकॉर्ड भी दर्ज है। ये कारनामा उन्होंने 2013 आईपीएल में किया था।

पढें खेल समाचार (Khel News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

अपडेट