ताज़ा खबर
 

चेन्नई सुपर किंग्स के इस क्रिकेटर ने विराट कोहली को बताया क्रिकेट का ‘क्रिस्टियानो रोनाल्डो’

ड्वेन ब्रावो ने कहा कि जब भी मैं विराट को देखता हूं, मुझे क्रिकेट का क्रिस्टियानो रोनाल्डो नजर आता है। मैं विराट कोहली के टैलेंट का कायल हूं और साथ ही उस जुनून और जज्बे का, जो विराट कोहली क्रिकेट के लिए रखते हैं।

ड्वेन ब्रावो ने विराट कोहली को क्रिकेट का क्रिस्टियानो रोनाल्डो बताया है। (image source-PTI)

विराट कोहली अपनी बल्लेबाजी के लिए पूरी दुनिया में सम्मान हासिल कर चुके हैं। अब वेस्टइंडीज के क्रिकेटर और आईपीएल में चेन्नई सुपरकिंग्स की ओर से खेलने वाले ड्वेन ब्रावो ने विराट कोहली की तारीफ करते हुए उन्हें क्रिकेट का क्रिस्टियानो रोनाल्डो बताया है। सोमवार को ड्वेन ब्रावो ने विराट की प्रशंसा करते हुए उनके क्रिकेट के प्रति जज्बे की खुलकर तारीफ की। बता दें कि भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली खुद भी पुर्तगाल के महान खिलाड़ी क्रिस्टियानो रोनाल्डो के बहुत बड़े प्रशंसक हैं। बीते साल एक इंटरव्यू के दौरान विराट कोहली ने कहा था कि वह क्रिस्टियानो रोनाल्डो से बेहद प्रभावित हैं और वह रोनाल्डो की तरह ही बड़े स्तर पर लगातार अच्छा प्रदर्शन करना चाहते हैं।

एक बातचीत के दौरान ड्वेन ब्रावो ने कहा कि मैने कई बार कोहली से कहा है कि वह मेरे भाई से क्रिकेट और बल्लेबाजी के बारे में बात करे। जब भी मैं विराट को देखता हूं, मुझे क्रिकेट का क्रिस्टियानो रोनाल्डो नजर आता है। मैं विराट कोहली के टैलेंट का कायल हूं और साथ ही उस जुनून और जज्बे का, जो विराट कोहली क्रिकेट के लिए रखते हैं। विराट कोहली अपने करियर में सभी उपलब्धियां हासिल करने की योग्यता रखते हैं। बता दें कि मशहूर फुटबॉल क्लब रियाल मैड्रिड की ओर से खेलने वाले पुर्तगाल के मशहूर खिलाड़ी क्रिस्टियानो रोनाल्डो दुनिया के टॉप फुटबॉलर में शुमार किए जाते हैं। 5 बार बैलन डी ऑर पुरस्कार के विजेता रोनाल्डो फुटबॉल के सर्वकालिक महान खिलाड़ियों में शुमार किए जाते हैं। रोनाल्डो अपने करियर में अभी तक कुल 530 के करीब गोल कर चुके हैं।

विराट कोहली ने डिजाइनिंग टोपियों का एक कलेक्शन बाजार में लॉन्च किया है। इसी लॉन्चिंग के मौके पर ड्वेन ब्रावो भी मौजूद थे। इसी कार्यक्रम में ब्रावो ने कोहली की तुलना क्रिस्टियानो रोनाल्डो से की। कोहली ने न्यू इरा के साथ मिलकर डिजाइनर कैप्स का कलेक्शन बाजार में उतारा है। कोहली ने बताया कि पिछले साल चैंपियंस ट्रॉफी के दौरान उन्हें यह आइडिया आया था। इसके बाद वह न्यू इरा के ऑफिस गए और वहां टीम से मिले। न्यू इरा के ऑफिस में ही उन्होंने कैप्स के डिजाइन और इसके मैटीरियल की जानकारी ली।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App