ताज़ा खबर
 

Durham vs Warwickshire Playing 11: जानिए, दोनों टीमों की प्लेइंग इलेवन

अंकतालिका के लिहाज से देखें तो डरहम की टीम ने 12 में से 4 मैच जीते हैं और वो अंकतालिका में सातवें स्थान पर है। जबकि वारविकशायर की बात करें तो इस टीम ने 12 में से 3 मुकाबले ही जीते हैं और वो सबसे निचले पायदान पर स्थित है।

DUR vs WAS Dream11 Team Prediction, Playing 11: इन खिलाड़ियों को मिल सकता है मौका

रिवर साइड ग्राउंड में आज यानी कि 27 अगस्त को टी-20 ब्लास्ट का एक रोमांचक मुकाबला खेला जा रहा है। ये मैच डरहम और वारविकशायर के बीच हो रहा है। ये मैच नार्थ ग्रुप में खेला जा रहा है। डरहम के लिए ये मुकाबला काफी अहम है, क्योंकि ये घरेलू मैदान पर उसका आखिरी मैच है।

अंकतालिका के लिहाज से देखें तो डरहम की टीम ने 12 में से 4 मैच जीते हैं और वो अंकतालिका में सातवें स्थान पर है। जबकि वारविकशायर की बात करें तो इस टीम ने 12 में से 3 मुकाबले ही जीते हैं और वो सबसे निचले पायदान पर स्थित है। इस मुकाबले में इन खिलाड़ियों को मिल सकता है।

ये है दोनों टीमों की प्लेइंग इलेवनः

डरहमः डी आर्सी शॉर्ट, स्कॉट स्टील, हैरी अडैर, पीटर हैंड्सकॉम्ब (w / c), गैरेथ हर्टे, ग्राहम क्लार्क, बेन राइन, लियाम ट्रेवस्किस, जेम्स वीगेल, मैटी पॉट्स, नाथन हेमिंगटन।

वारविकशायरः डोमिनिक सिबली, सैम हैन, एड पोलक, मैथ्यू लैम्ब, विल रोड्स, माइकल बर्गेस (डब्ल्यू), क्रिस ग्रीन, एलेक्स थॉमसन, जीतन पटेल (सी), जॉर्ज गैरट, जेम्स वेनमैन।

 

Live Blog

Highlights

    20:43 (IST)27 Aug 2019
    बल्लेबाजों पर होगी अधिक जिम्मेदारी

    इस मुकाबले में दोनों ही टीमों के बल्लेबाजों से काफी ज्यादा उम्मीदें होगी। देखना होगा कि आखिर वो इन उम्मीदों पर कितने खरे उतरते हैं। डरहम को खास रणनीति बनानी होगी।

    20:09 (IST)27 Aug 2019
    अंकतालिका पर डालें नजर

    अगर अंकतालिका पर नजर डालें तो डरहम की टीम ने 12 में से 4 तो वारविकशायर ने 12 में से 3 मुकाबले जीते हैं। ऐसे में दोनों के लिए ही ये मैच जीतना काफी जरूरी है। 

    19:13 (IST)27 Aug 2019
    डार्सी शॉट पर रहेगी नजर

    इस मुकाबले में डरहम को उम्मीद होगी कि डार्सी शॉट अच्छी लय में दिखें। उनका फॉर्म में होना टीम के लिए काफी जरूरी होगा। ऐसे में देखना होगा कि आखिर वो किस लय में दिखते हैं।

    Next Stories
    1 ICC Test Bowlers, Batsman Rankings 2019: जसप्रीत बुमराह पहली बार आईसीसी टेस्ट गेंदबाजी रैंकिंग के टॉप-10 में, लगाई 9 स्थान की छलांग
    2 दिवंगत मुख्यमंत्री के स्वस्थ होने की कामना कर बुरे फंसे सौरव गांगुली, यूजर्स बोले- हरियाणा के मामले में सहवाग से लो राय
    3 एंडी रॉबर्ट्स को जसप्रीत बुमराह में दिखती है इन दो दिग्गजों की झलक, कहा- वही कर सकता है ऐसी गेंदबाजी
    ये पढ़ा क्या?
    X