ताज़ा खबर
 

India Blue vs India Green, 1st Match: मैदान गीला होने के कारण दलीप ट्रॉफी में दूसरे दिन का खेल रद्द

बंगाल के तेज गेंदबाज इशान पोरेल ने 26 रन देकर तीन विकेट चटकाए जिसमें अंडर 19 भारतीय टीम के उनके पूर्व साथी शुभमन गिल का विकेट भी शामिल है।

India Blue vs India Green- यहां जानिए मैच का लाइव स्कोर

India Blue vs India Green, IND B vs IND G 1st Test: इंडिया ब्लू और इंडिया ग्रीन के बीच खेले जा रहे दलीप ट्रॉफी के पहले मैच के दूसरे दिन का खेल मैदान गीला होने के कारण एक भी गेंद फेंके बिना रद्द करना पड़ा। अंपायरों ने काफी इंतजार करने के बाद दोपहर दो बजे दिन का खेल रद्द करने का फैसला किया। शनिवार को वर्षा से प्रभावित पहले दिन 49 ओवर का खेल हो पाया था जिसमें इंडिया ग्रीन ने इंडिया ब्लू का स्कोर छह विकेट पर 112 रन कर दिया था। बंगाल के तेज गेंदबाज इशान पोरेल ने 26 रन देकर तीन विकेट चटकाए जिसमें अंडर 19 भारतीय टीम के उनके पूर्व साथी शुभमन गिल का विकेट भी शामिल है।

इंडिया ग्रीन के कप्तान फैज फजल ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया जिसके बाद उनके गेंदबाजों ने अच्छा प्रदर्शन किया। फार्म में चल रहे रुतुराज गायकवाड़ 62 गेंद में तीन चौकों और दो छक्कों से 30 रन बनाने के बाद तनवीर उल हक (36 रन पर दो विकेट) की गेंद पर बोल्ड हुए। महाराष्ट्र के अनुभवी बल्लेबाज अंकित बावने 103 गेंद में 21 रन बनाकर खेल रहे हैं।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 VIDEO: स्टीव स्मिथ की गर्दन पर लगी जोफ्रा आर्चर की बाउंसर, कुछ देर बाद फिर करने लौटे बल्लेबाजी
2 VIDEO: दोबारा कोच बनने के बाद पहली बार बोले रवि शास्त्री, टीम के लिए कही ये बड़ी बात
3 अर्जुन अवॉर्ड से नवाजे जाएंगे रविंद्र जडेजा, बजरंग पूनिया-दीपा मलिक को मिलेगा राजीव गांधी खेल रत्न
ये पढ़ा क्या ?
X