ताज़ा खबर
 

मैच के दौरान स्टेडियम में गिरा ड्रॉनः US ऑपन

यूएस ओपन टेनिस टूर्नामेंट के लुई आर्मस्ट्रांग स्टेडियम में एक मैच के दौरान ऊपर ड्रोन मंडराने लगा और बाद में वह स्टेडियम के उस जगह गिरा जहां सीटें खाली पड़ी थी।
Author न्यूयॉर्क | September 5, 2015 09:50 am

यूएस ओपन टेनिस टूर्नामेंट के लुई आर्मस्ट्रांग स्टेडियम में एक मैच के दौरान ऊपर ड्रोन मंडराने लगा और बाद में वह स्टेडियम के उस जगह गिरा जहां सीटें खाली पड़ी थी।

अमेरिकी टेनिस संघ के प्रवक्ता क्रिस विडमेयर ने कहा कि कोई भी घायल नहीं हुआ है और न्यूयॉर्क पुलिस इसकी जांच कर रहा है। यह घटना उस समय घटी जबकि इटली की फ्लेविया पेनेटा और रोमानिया की मोनिका निकोलेस्कु के बीच मैच चल रहा था।

इस मैच में 6-1, 6-4 से जीत दर्ज करने वाली पेनेटा ने कहा कि उन्होंने ड्रोन के उड़ान भरने के बारे में सुना था लेकिन यह क्या था इसके बारे में उन्हें पक्के तौर पर कुछ पता नहीं है।

उनकी शुरुआती प्रतिक्रिया थी कि यह बम भी हो सकता है। पेनेटा ने कहा, मेरे कहने का मतलब है कि यह डरावना था। उन्होंने कहा कि चेयर अंपायर और टूर्नामेंट के किसी अधिकारी ने उन्हें यह नहीं बताया कि यह वास्तव में ड्रोन था।

ड्रोन नीचे गिरने के बाद टुकड़े टुकड़े हो गया। इससे मैच को थोड़ी देर के लिए रोकना पड़ा जबकि पुलिस और फायर ब्रिगेड के कर्मचारी इसे देखने के लिए गए।

यह घटना रात 8 बजकर 30 मिनट पर घटी जब लुई आर्मस्ट्रांग स्टेडियम पर दिन का आखिरी मैच चल रहा था। इस स्टेडियम की क्षमता 10,000 दर्शकों की है। पेनेटा और निकोलेस्कु को पहले कोर्ट नंबर 17 पर खेलना था लेकिन आर्मस्ट्रांग पर पिछला मैच जल्दी छूटने के कारण उनका मैच यहां कराया गया।

पेनेटा ने कहा, अगर वहां दर्शक होते तो वह उनके ऊपर गिरता और तब काफी नुकसान होता।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
Indian Super League 2017 Points Table

Indian Super League 2017 Schedule