ताज़ा खबर
 

डोनाल्ड ट्रंप से पूछा सवाल, खिलाड़ी जब आलोचना करते हैं तो क्या महसूस करते हैं? मिला ये जवाब

एक साक्षात्कार के दौरान जब डोनाल़्ड ट्रंप से पूछा गया कि खिलाड़ियों द्वारा आलोचना पर वह कैसा महसूस करते हैं तो ट्रंप ने कहा कि वह उम्मीद नहीं करते कि सभी खिलाड़ी उन्हें पसंद करेंगे।

Author लास एंजिलिस | Updated: May 18, 2020 7:06 PM
डोनाल्ड ट्रंप

डोनाल्ड ट्रंप के निकट भविष्य में रोरी मैकिलराय के साथ गोल्फ कोर्स पर उतरने की उम्मीद नहीं है जिन्होंने हाल में विवादास्पद नेतृत्व के लिए अमेरिकी राष्ट्रपति की आलोचना की थी। दुनिया के नंबर एक खिलाड़ी मैकिलराय ने पॉडकास्ट के दौरान अपने पूर्व गोल्फ साझेदार ट्रंप के कोविड-19 महामरी से निपटने के तरीकों की आलोचना की थी।

गोल्फ प्रशंसक ट्रंप और मैकिलराय ने तीन साल पहले फ्लोरिडा में एक साथ गोल्फ का राउंड खेला था। रविवार को एनबीसी टेलीविजन पर वीडियो लिंक के जरिये हुए साक्षात्कार के दौरान पूछा गया कि खिलाड़ियों द्वारा आलोचना पर वह कैसा महसूस करते हैं तो ट्रंप ने कहा कि वह उम्मीद नहीं करते कि सभी खिलाड़ी उन्हें पसंद करेंगे।

चैरिटी के लिए मैकिलराय और तीन अन्य खिलाड़ियों के बीच फ्लोरिडा में हुए गोल्फ टूर्नामेंट के प्रसारण के दौरान ट्रंप ने एनबीसी से कहा, ‘‘उनमें से काफी लोग बेहद राजनीतिक हैं। कुछ को मेरी राजनीति पसंद है और कुछ को नहीं। जिन लोगों को पसंद नहीं है, मैं इसे बहुत बड़ी चीज नहीं समझता।’’

उन्होंने कहा, ‘‘मैं इतने सारे टूर खिलाड़ियों को जानता हूं। मैं किसी ऐसे खिलाड़ी के बारे में नहीं सोच सकता जिसे मैं पसंद नहीं करता और मैं अपने जीवन के बारे में ऐसा नहीं कह सकता। जब आप टूर खिलाड़ियों से मिलते हैं तो वे सभी शानदार लोग हैं।’’

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App। जनसत्‍ता टेलीग्राम पर भी है, जुड़ने के ल‍िए क्‍ल‍िक करें।

Next Stories
1 शोएब अख्तर खाली स्टेडियम में क्रिकेट के खिलाफ, बोले- यह बिना दुल्हन के शादी जैसा
2 मॉडल को बिकिनी में घर बुलाने पर कोरोना पॉजिटिव फुटबॉलर गिरफ्तार, चैट पर भी मांगी थीं अश्लील तस्वीरें
3 युजवेंद्र चहल लॉकडाउन में पिता के साथ चेस खेलते दिखे, लोगों ने पूछा- टिकटॉक से आउट हो गए क्या