scorecardresearch

IND vs ENG: विराट कोहली पर आपत्तिजनक टिप्पणी करने को लेकर वीरेंद्र सहवाग पर भड़के ट्विटर यूजर्स, किए ऐसे कमेंट्स

Watch Video: मैच के तीसरे दिन के दौरान कॉमेंट्री करने का एक वीडियो वायरल हुआ। इसके बाद भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व ओपनर वीरेंद्र सहवगा को ट्विटर यूजर्स के गुस्से का सामना करना पड़ा।

INDIA vs ENGLAND INDIA ENGLAND IND vs ENG Virat Kohli Virender Sehwag Watch Video

भारत और इंग्लैंड के बीच पुनर्निर्धारित पांचवें टेस्ट मैच के तीसरे दिन के दौरान कॉमेंट्री करने का एक वीडियो वायरल हुआ। इसके बाद भारत के पूर्व सलामी बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग को सोशल मीडिया पर यूजर्स का गुस्सा झेलना पड़ा। वीडियो में, भारतीय टीम ने इंग्लैंड की पहली पारी के दौरान एक विकेट हासिल किया था।

इसके बाद विराट कोहली खुशी में झूमने लगे। कोहली के उसी डांस करने को लेकर सहवाग ने आपत्तिजनक टिप्पणी की। भारत ने पहली पारी में 416 रन बनाने के बाद मैच के तीसरे दिन इंग्लैंड की पहली पारी 284 रन पर समेट दी थी। वीडियो में वीडियो में सहवाग के साथ मोहम्मद कैफ भी ऑन-एयर थे। उन्होंने रिप्ले के दौरान कोहली का डांस देखा।

इसके बाद कैफ ने सहवाग से कहा, विराट कोहली का डांस देखें आप। इस पर सहवाग ने कहा, ‘छमिया नाच रही है वहां, हाहाहा…।’ वीडियो जल्द ही ट्विटर पर वायरल हो गया। ट्विटर यूजर्स ने सहवाग को उनकी आपत्तिजनक टिप्पणी के लिए जमकर लताड़ लगाई। उन्होंने सहवाग को कॉमेंट्री से हटाने की मांग की। कई यूजर्स ने ‘मुल्तान के सुल्तान’ के नाम से विख्यात सहवाग को क्रिकेट की कॉमेंट्री करने से बैन करने की भी मांग की।

@MahiRatIsGOAT ने ट्वीट कर कहा, ‘वीरेंद्र सहवाग को बैन कर देना चाहिए। पहले रोहित शर्मा को वडा पाव कहा, फिर एक विज्ञापन पोस्ट किया और माफी मांगी और अब यह। कमेंटेटर्स ऐसी बकवास से दूर नहीं रह सकते? देश सुन रहा है।’ @sikeitzvxnsh ने लिखा, ‘कोई सहवाग को कॉमेंट्री से बर्खास्त करे। स्टुअर्ट ब्रॉड के विकेट के बाद कोहली को डांस करते देख इस शख्स ने कहा, छमिया नाच रही है।’

@Vicharofsandeep ने लिखा, ‘क्या मैंने अभी सही सुना?? वीरेंद्र सहवाग विराट कोहली के लिए कह रहे हैं, छमिया नाच रही है। भारतीय टीम के आधुनिक युग के दिग्गज के लिए एक कमेंटेटर का ऐसा कहना। यह अस्वीकार्य है। बीसीसीआई …सहवाग ने जो यह किया है वह बहुत घटिया किस्म का काम है।’ ऐसे ही और भी बहुत से लोगों ने कमेंट किए हैं।

वीरेंद्र सहवाग ने इससे पहले तीसरे दिन के मैच के दौरान जॉनी बेयरस्टो के संदर्भ में भी विराट कोहली को लेकर एक ट्वीट किया था। इस ट्वीट में उन्होंने लिखा था, ‘कोहली के स्लेजिंग से पहले जॉनी बेयरस्टो का स्ट्राइक रेट 21 का था और स्लेजिंग के बाद 150 का। पुजारा की तरह खेल रहे थे, कोहली ने पंत बनवा दिया वेवजह स्लेज करके।’

पढें खेल (Khel News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

X