ताज़ा खबर
 

IPL 2021: शाहरुख खान ने KKR की हार पर मांगी माफी, लोगों ने दिनेश कार्तिक और आंद्रे रसेल के लिए कही ये बात

IPL KKR vs MI: शाहरुख के इस ट्वीट पर लोगों ने अपनी प्रतिक्रियाएं भी दीं। इनमें से कई लोगों ने कोलकाता की हार के लिए दिनेश कार्तिक और आंद्रे रसेल की धीमी पारी को जिम्मेदार ठहराया।

Author Edited By आलोक श्रीवास्तव नई दिल्ली | Updated: April 14, 2021 9:31 AM
Shah Rukh Khan KKR vs MI IPL 2021 Mumbai Indians Chennai Kolkata knight Ridersशाहरुख खान ने आईपीएल 2021 में मुंबई इंडियंस के खिलाफ केकेआर की हार के बाद टीम के फैंस से माफी मांगी।

कोलकाता नाइटराइडर्स मंगलवार यानी 13 अप्रैल 2021 की रात चेन्नई के एमए चिदंबरम स्टेडियम में जीती बाजी हार गया। उसे मुंबई इंडियंस के खिलाफ मैच में उसे जीत के लिए आखिरी 30 गेंद में 31 रन चाहिए थे। छह विकेट उसके हाथ में थे, लेकिन वह 20 रन ही बना पाई। इस दौरान उसने 3 विकेट भी गंवााए।

मैच के बाद जहां सोशल मीडिया पर मुंबई इंडियंस के जुझारुपन की काफी तारीफ हुई, वहीं KKR के फैंस निराश दिखे और हो भी क्यों न। कोलकाता नाइटराइडर्स का मालिकाना हक किंग खान यानी शाहरुख खान के पास है। शाहरुख खान हारी बाजी जीतकर बाजीगर बनने में यकीन रखते हैं। शायद यही वजह रही कि मैच के बाद शाहरुख खान ने ट्वीट कर कोलकाता नाइटराइडर्स के फैंस से माफी मांगी। उन्होंने लिखा, ‘कम शब्दों में कहूंगा, निराशाजनक प्रदर्शन। कोलकाता नाइटराइडर्स के सभी फैंस से माफी चाहूंगा।’

शाहरुख के इस ट्वीट पर लोगों ने अपनी प्रतिक्रियाएं भी दीं। इनमें से कई लोगों ने कोलकाता की हार के लिए दिनेश कार्तिक और आंद्रे रसेल की धीमी पारी को जिम्मेदार ठहराया। कुछ लोगों ने तो मैच को ही फिक्स बता डाला। किसी ने कहा कि इयोन मॉर्गन को थोड़ा सीरियस रहने के लिए बोलो। किसी ने उन्हें दिनेश कार्तिक और आंद्रे रसेल को टीम से बाहर करने की सलाह दी।

किसी ने लिखा कि दिनेश कार्तिक की जगह युवा खिलाड़ी को मौका दिया जाना चाहिए। दिनेश कार्तिक 11 गेंद में 8 रन बनाकर नाबाद रहे। आंद्रे रसेल 15 गेंद में 9 रन बनाकर आउट हुए। आंद्रे रसेल ने इस मैच में गेंदबाजी में शानदार प्रदर्शन किया था। उन्होंने 2 ओवर में 15 रन देकर 5 विकेट लिए थे।

शाहरुख के अलावा टीम के 40 साल के स्पिनर हरभजन सिंह ने भी ट्वीट करके अपनी बात रखी। हरभजन ने अपने ट्वीट में सिर्फ एक शब्द लिखा, ‘Gutted.’ इसका मतलब हुआ निराशाजनक। हरभजन सिंह भी इस मैच का हिस्सा थे। उन्होंने 2 ओवर गेंदबाजी की। उसमें उन्होंने 17 रन दिए। वह एक भी विकेट नहीं ले पाए।

इस हार के बाद कोलकाता नाइटराइडर्स अंक तालिका में पांचवें नंबर पर खिसक गई है। उसने अपने पहले मैच में सनराइजर्स हैदराबाद को 10 रन से हराया था। वहीं मुंबई इंडियंस ने केकेआर को हरा आईपीएल 2021 में अपना खाता खोला। वह अंक तालिका में दूसरे नंबर पर पहुंच गई है। पॉइंट टेबल देखने के लिए यहां क्लिक करें…

Next Stories
1 IPL 2021: बेन स्टोक्स हाथ में फ्रैक्चर के कारण टूर्नामेंट से बाहर, ‘नाम बड़े दर्शन छोटे’ जैसा है आईपीएल में प्रदर्शन
2 KKR vs MI: आंद्रे रसेल ने 12 गेंद में 5 विकेट झटक लगाई रिकॉर्ड्स की झड़ी; रोहित शर्मा की अधूरी रह गई ख्वाहिश
3 मुंबई इंडियंस ने 10 रन से जीता मुकाबला, 30 गेंद में 31 रन नहीं बना पाई केकेआर
ये पढ़ा क्या?
X