दिनेश कार्तिक की तस्वीरें देख पैट कमिंस ने पूछा- कितने सूटकेस लाए हो? केकेआर के पूर्व कप्तान ने दिया मजेदार जवाब

दिनेश कार्तिक की तस्वीरें देखकर ऑस्ट्रेलिया के तेज गेंदबाज पैट कमिंस भी खुद को कमेंट करने से रोक नहीं पाए। यही नहीं, शिखर धवन ने भी उनकी तस्वीरों पर कमेंट किया। कार्तिक ने उनके कमेंट का भी मजेदार जवाब दिया।

Dinesh Karthik Instagram Pat Cummins Shikhar Dhawan
दिनेश कार्तिक अपनी बल्लेबाजी के साथ-साथ हाजिरजवाबी के लिए भी प्रसिद्ध हैं। (सोर्स- इंस्टाग्राम/दिनेश कार्तिक)

दिनेश कार्तिक हाल ही में अपने कॉमेंट्री कौशल के कारण सोशल मीडिया पर फेवरिट हो गए हैं। अब ऐसा लग रहा है कि भारत के इस दिग्गज विकेटकीपर बल्लेबाज ने कॉमेंट्री बॉक्स के बाहर चुटीला अंदाज अपनाया है। दिनेश कार्तिक ने सोमवार को इंस्टाग्राम पर अपनी कई तस्वीरें पोस्ट कीं। इसमें किसी में वह कुर्ता-पजामा और सदरी पहने दिख रहे हैं। किसी में वह सूट पहने हैं। अन्य तस्वीरों में भी वह अलग-अलग लुक में दिख रहे हैं।

उनकी तस्वीरें देखकर ऑस्ट्रेलिया के तेज गेंदबाज पैट कमिंस भी खुद को कमेंट करने से रोक नहीं पाए। उन्होंने कमेंट कर कार्तिक से मजाकिया अंदाज में पूछा, आपने कितने सूटकेस पैक किए हैं? दिनेश कार्तिक भी कहां चुप बैठने वाले थे। कार्तिक ने जवाब में लिखा, पैट कमिंस अच्छी तरह से, मान लीजिए, मेरे द्वारा बनाए गए रनों से थोड़ा ज्यादा। खास यह है कि दिनेश कार्तिक और पैट कमिंस इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में एक ही टीम कोलकाता नाइटराइडर्स (केकेआर) का हिस्सा हैं। कार्तिक की पोस्ट पर टीम इंडिया के ओपनर शिखर धवन ने भी कमेंट किया है।

धवन ने लिखा, बहुत तेज भाई। आग लगा दी। कार्तिक ने धवन को भी जवाब दिया। कार्तिक ने लिखा, थैंक्स ब्रदर, लेकिन यह मालदीव में मस्ती की तरह तेज नहीं है। दरअसल, कार्तिक ने मालदीव में मस्ती वाली बात इसलिए लिखी क्योंकि धवन इन दिनों मालदीव में छुट्टियां मना रहे हैं। क्रुणाल पंड्या ने भी दिनेश कार्तिक की तस्वीरों पर अपना प्यार उड़ेला। कोच आर श्रीधर ने भी कमेंट कर कार्तिक के मजे लिए।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Dinesh Karthik (@dk00019)

अपनी दमदार पारियों के दम पर कई मौकों पर भारत को जीत दिलाने वाले दिनेश कार्तिक ने वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप (डब्ल्यूटीसी) फाइनल 2021 में सुनील गावस्कर, कुमार संगकारा, नासिर हुसैन और उनके जैसे अन्य दिग्गजों के साथ कॉमेंट्री में अपना करियर शुरू किया था। वह अक्सर अपने दिलचस्प चुटकुलों और परख के लिए लोगों की प्रशंसा का पात्र बनते हैं।

दिनेश कार्तिक की मजाकिया टिप्पणियां अब भारत और इंग्लैंड के बीच चल रही टेस्ट सीरीज के दौरान भी सुर्खियां बटोर रही हैं। उन्होंने हाल ही में शार्दुल ठाकुर की दमदार गेंदबाजी की तारीफ करते हुए कहा था कि भरत अरुण जो शार्दुल को सिखाते हैं, शार्दुल ठाकुर गेंदबाजी कोच भरत अरुण को उससे ज्यादा गेंदबाजी सिखाते हैं।

पढें खेल समाचार (Khel News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

अपडेट