ताज़ा खबर
 

VIDEO: फैंस हो जाएंगे कन्फ्यूज, बताएं क्रुणाल पंड्या या दिनेश कार्तिक में किसका कैच ज्यादा शानदार?

MI vs KKR Highlights: मुंबई के कप्तान रोहित शर्मा ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया। शुभमन गिल और क्रिस लिन टीम को बेहत शुरुआत दिलाने में नाकाम रहे।

क्रुणाल पंड्या और दिनेश कार्तिक।

Mumbai Indians vs Kolkata Knight Riders: मुंबई इंडियंस के खिलाफ करो या मरो के मुकाबले में रविवार को केकेआर को 9 विकेट से हार का सामना करना पड़ा। इस हार के साथ ही केकेआर का प्लेऑफ में खेलने का सपना भी टूट गया। टीम 12 अंकों के साथ प्वॉइंट्स टेबल पर पांचवें स्थान पर सीजन की समाप्ती की। केकेआर के साथ-साथ मुंबई के लिए भी यह मैच काफी महत्वपूर्ण माना जा रहा था। मुंबई के कप्तान रोहित शर्मा ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया। शुभमन गिल और क्रिस लिन टीम को बेहत शुरुआत दिलाने में नाकाम रहे। पहले शुभमन गिल को हार्दिक पंड्या एलबीडब्ल्यू आउट कर पवेलियन भेजा तो वहीं क्रिस लिन पंड्या की गेंद पर डि कॉक के हाथों कैच आउट हो गए। इस निर्णायक मुकाबले में चौथे नंबर पर बल्लेबाजी करने आए कप्तान दिनेश कार्तिक से टीम को खासी उम्मीदें थी। दिनेश कार्तिक महज तीन रन बनाकर लसिथ मलिंगा की गेंद पर क्रुणाल पंड्या के हाथों कैच आउट हो गए।

क्रुणाल ने हवा में उछलकर शानदार अंदाज में इस कैच को पकड़ने का काम किया। केकेआर की टीम रॉबी उथप्पा की 47 रनों की मदद से 20 ओवर में 7 विकेट पर महज 133 रन ही बना सकी। 134 रनों का पीछा करने उतरी मुंबई को क्विंटन डि कॉक और रोहित शर्मा ने मजबूत शुरुआत दिलाई। दोनों ही बल्लेबाजों ने पहले विकेट के लिए 46 रन जोड़ने का काम किया। डि कॉक 23 गेंदों में 30 रन बनाकर प्रसिद्ध कृष्णा की गेंद पर दिनेश कार्तिक को अपना कैच थमा बैठे।

दिनेश कार्तिक के लिए डि कॉक का कैच पकड़ना आसान नहीं था। कार्तिक ने पीछे की ओर भागते हुए डाइव लगाकर इस कैच को पकड़ केकेआर को पहली सफलता दिलाई। हालांकि, इसके बाद टीम कोई और विकेट नहीं हासिल कर सकी और 9 विकेट से मुकाबला गंवा बैठी। इस मैच के दौरान दिनेश कार्तिक और क्रुणाल पंड्या के कैचों ने फैंस का ध्यान अपनी ओर खींचने का काम किया। दोनों ही खिलाड़ियों का कैच इतना शानदार था कि फैंस भी बेहतर रेटिंग देने में कन्फ्यूज हो जाएंगे।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 विराट कोहली ने RCB खिलाड़ियों से कहा- शीशे में चेहरा देखो और खुद से पूछो कि सही खेल रहे हो?
2 5 लाख रुपये में बिके सचिन तेंदुलकर के बेटे अर्जुन, जानें किस टीम ने लगाई बोली
3 KXIP vs KKR: शुभमन गिल के नाबाद 65 रनों की बदौलत केकेआर ने पंजाब को दी 7 विकेट से मात
ये पढ़ा क्या?
X