scorecardresearch

Sushmita Sen Lalit Modi Affair: ललित मोदी और सुष्मिता सेन की हो गई शादी? IPL के पहले चेयरमैन ने बॉलीवुड एक्ट्रेस के साथ खोला रिश्ते का राज

Sushmita Sen Affairs, Sushmita Lalit Modi Affair: आईपीएल के पूर्व चेयरमैन ललित मोदी ने सोशल मीडिया पर बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन के साथ मालदीव में छुट्टी मनाने को लेकर पोस्ट शेयर किया। इसके बाद दोनों की शादी की खबरें उड़ने लगीं। इस बीच ललित ने जानकारी दी है कि दोनों की शादी नहीं हुई है

Sushmita Sen Lalit Modi Affair: ललित मोदी और सुष्मिता सेन की हो गई शादी? IPL के पहले चेयरमैन ने बॉलीवुड एक्ट्रेस के साथ खोला रिश्ते का राज
सुष्मिता सेन और ललित मोदी

Lalit Modi Sushmita Sen Affair: आईपीएल के पूर्व चेयरमैन ललित मोदी ने सोशल मीडिया पर बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन के साथ मालदीव में छुट्टी मनाने को लेकर पोस्ट शेयर किया। इसके बाद दोनों की शादी की खबरें उड़ने लगीं। इस बीच ललित मोदी ने जानकारी दी है कि दोनों की शादी नहीं हुई है। वे दोनों एक दूसरे को अभी सिर्फ डेट कर रहे हैं। हालांकि, दोनों जल्द ही शादी करने वाले हैं। दरअसल ललित मोदी और सुष्मिता सेन की शादी की खबरें आईपीएल के पहले चेयरमैन के उस सोशल मीडिया पोस्ट के बाद आईं, जिसमें उन्होंने बॉलीवुड एक्ट्रेस को अपान बेटर हाफ बताया था। इसके थोड़ी देर बाद उन्होंने अपने और सुष्मिता सेन के साथ रिश्ते का राज खोला।

ललित मोदी ने ट्वीट करके कहा कि वे परिवार के साथ मालदीव और सार्डिनिया के ग्लोबल टूर के बाद लंदन वापस आ गए हैं। इस दौरान उन्होंने सुष्मिता सेन को अपना बेटर हॉफ बताते हुए नई जिंदगी की शुरुआत की बात कही। इसके थोड़ी देर बाद उन्होंने एक और ट्वीट करके कहा कि शादी नहीं हुई है। दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। एक दिन शादी भी हो जाएगी। सुष्मिता की उम्र 46 और ललित मोदी 56 साल के हैं।

ललित मोदी ने इंस्टाग्राम प्रोफाइल की फोटो भी बदल दी है। इस फोटो में वह सुष्मिता सेन के साथ दिखाई दे रहे हैं। सुष्मिता सेन ने हाल ही में मालदीव में वेकेशन की तस्वीरें शेयर की थीं। वह अपनी बेटियों के साथ यहां गई थीं। मोदी के सोशल मीडिया पोस्ट से पता चलता है कि वह पूर्व मिस यूनिवर्स के साथ थे।

ललित मोदी 2010 से लंदन में हैं। तब उन्होंने टैक्स चोरी और मनी लॉन्ड्रिंग की जांच के बीच भारत छोड़ दिया था। वह 2008 और 2010 के बीच इंडियन प्रीमियर लीग के पहले तीन सत्रों के दौरान चेयरमैन और कमिश्नर थे। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) ने साल 2013 में उनपर कदाचार, अनुशासनहीनता और वित्तीय अनियमितताओं के आरोप में आजीवन प्रतिबंध लगा दिया था।

सुष्मिता सेन 1994 में मिस यूनिवर्स का खिताब जीती थीं। उन्होंने बॉलीवुड में अपनी शुरुआत 1996 की फिल्म दस्तक से की थी। वह बीवी नंबर 1, मैंने प्यार क्यूं किया, मैं हूं ना और नो प्रॉब्लम जैसी फिल्मों में काम की हैं। सुष्मिता सेन की दो बेटियां अलीसा और रेनी हैं। 46 वर्षीय अभिनेत्री को आखिरी बार वेब सीरीज आर्या 2 में देखा गया था।

पढें खेल (Khel News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

अपडेट