ताज़ा खबर
 

बास्केटबॉल खिलाड़ी Kobe Bryant की मौत की ख़बर सुन रो पड़ीं दीया मिर्ज़ा, कहा – मेरा ब्लडप्रेशर…

Kobe Bryant, Dia Mirza:कोब ब्रायंट के निधन के बारे में सुन कर एक्ट्रेस बेहद इमोशनल हो गईं। इतना ही नहीं वह फूट फूट कर रोने लगीं। दीया ने ये भी बताया कि खिलाड़ी की मौत की खबर सुन कर उनका ब्लड प्रेशर लो हो गया था।

Kobe Bryant Death, Dia Mirza, Kobe Bryant Die in helicopter crash, American professional basketball player Kobe Bryant, Kobe Bryant helicopter crash, Kobe Bryant shooting guard Dia Mirza, Dia Mirza React on Kobe Bryant Death, Kobe Bryant was killed Sunday in a helicopter crash, Actress Dia Mirza Goes Heart Break With Kobe Bryant died News, entertainment news, bollywood news, television news, television newsKobe Bryant दूसरी तरफ दीया मिर्जा

Kobe Bryant, Dia Mirza:अमेरिकी बास्केटबॉल खिलाड़ी कोबे ब्रायन के अचानक निधन से उनके फैंस शोक में डूबे हैं। वहीं एक्ट्रेस दीया मिर्जा भी कोब के जाने की खबर से काफी आहत हैं। कोब ब्रायंट के निधन के बारे में सुन कर एक्ट्रेस बेहद इमोशनल हो गईं। इतना ही नहीं वह फूट फूट कर रोने लगीं। दीया ने ये भी बताया कि खिलाड़ी की मौत की खबर सुन कर उनका ब्लड प्रेशर लो हो गया था।

एक्ट्रेस ने कोब ब्रायंट को अलविदा कहते हुए श्रद्धांजलि दी। एक्ट्रेस ने इसी के साथ ही एक ट्वीट भी किया। अपने ट्वीट में एक्ट्रेस ने लिखा- हार्टब्रेकिंग। वहीं एएनआई का एक ट्वीट सामने आया है जिसमें दीया खिलाड़ी की मौत से काफी दुखी नजर आईं और फूट फूट कर रोती दिखीं।

वीडियो में दिखाई दे रहा है कि दिया अपने मन की बात कहते कहते रोने लगती हैं। बाद में दीया ने बताया कि बास्केटबॉल के दिग्गज खिलाड़ी कोब ब्रायन की मौत की खबर से वह दुखी थीं। दीया ने कहा, ‘कल का दिन बहुत अच्छा था। हमने गणतंत्र दिवस मनाया लेकिन देर रात करीब 3 बजे मुझे ये खबर मिली। कोबी ब्रायन नहीं रहे। इसने मुझे भावुक कर दिया।’ दीया ने आगे कहा- ‘ब्रायन की मौत की खबर सुनने के बाद से ही मेरा ब्लड प्रेशर काफी लो हो गया। हम हर जगह अपने इमोशन जाहिर नहीं करते, लेकिन हमारे अंदर का बच्चा बहुत नाजुक होता है।’


दीया मिर्जा के इस वीडियो में उन्हें रोते देख एक्ट्रेस के फैंस भी भावुक नजर आए, ज्ञात हो कि एक्ट्रेस जयपुर लिटरेचर फेस्टिवल में शामिल होने गई थीं। क्लाइमेट चेंज (जलवायु परिवर्तन) को लेकर सेशन में एक्ट्रेस ने अपनी मौजूदगी दर्ज कराई थी।

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली और उपकप्तान रोहित शर्मा ने भी अमेरिकी बास्केटबॉल खिलाड़ी कोबे ब्रायन के निधन पर शोक प्रकट किया है। कोहली ने सोशल मीडिया पर लिखा, ‘इस खबर से शॉक में हूं।’ वहीं, रोहित ने भी कहा, ‘‘खेल जगत के लिए दुखभरा दिन। वह एक महान खिलाड़ी थे।’

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 India U19 vs Australia U19 : कार्तिक-आकाश के धमाल से ऑस्ट्रेलिया हुआ पस्त, 74 रन से जीती इंडिया अंडर-19
2 शख्सियत- स्वीटी कुमारी: इंटरनेशनल यंग प्लेयर ऑफ द इयर
3 VIDEO: महेंद्र सिंह धोनी को लेकर युजवेंद्र चहल ने खोला राज, कहा- अब भी रिजर्व है उनकी सीट
ये पढ़ा क्या?
X