ताज़ा खबर
 

पूर्व BCCI चीफ श्रीनिवासन के घर पहुंचे धोनी, हुई आलोचना

भारत की वनडे टीम के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने आज कुछ समय निकालकर पूर्व बीसीसीआई अध्यक्ष एन श्रीनिवासन से उनके आवास पर मुलाकात की जिसकी कुछ लोगों ने आलोचना की है।

Author चेन्नई | October 23, 2015 6:36 PM
(File Pic)

भारत की वनडे टीम के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने आज पूर्व बीसीसीआई अध्यक्ष एन श्रीनिवासन से उनके आवास पर मुलाकात की जिसकी कुछ लोगों ने आलोचना की है।

एक शीर्ष सूत्र ने बताया कि धोनी ने नाश्ते के दौरान श्रीनिवासन से लगभग 45 मिनट तक मुलाकात की। उनके जाने के बाद भाजपा नेता सुब्रहमण्यम स्वामी श्रीनिवासन से मिलने के लिये आये।

श्रीनिवासन इससे पहले आईपीएल फ्रेंचाइजी चेन्नई सुपरकिंग्स के मालिक थे। उन्हें हितों के टकराव के कारण धोनी की अगुवाई वाली टीम से खुद को अलग करना पड़ा। चेन्नई सुपरकिंग्स और राजस्थान रायल्स को उच्चतम न्यायालय से नियुक्त लोढ़ा समिति ने दो साल के लिये निलंबित कर रखा है।

पिछले आठ सत्र से सीएसके के कप्तान रहे धोनी ने श्रीनिवासन से मुलाकात के बारे में टिप्पणी करने से इन्कार कर दिया। कयास लगाये जा रहे हैं कि धोनी ने सीएसके से जुड़े मसलों पर बात करने के लिये श्रीनिवासन से मुलाकात की।

उनकी इस मुलाकात को लेकर आईपीएल स्पाट फिक्सिंग के याचिकाकर्ता आदित्य वर्मा ने धोनी को पत्र लिखकर कहा कि उन्हें दागी बॉस से मुलाकात नहीं करनी चाहिए थे।

वर्मा ने अपने पत्र में लिखा, ‘मैं आज चैनलों पर यह देखकर हैरान रह गया कि आप : धोनी : नाश्ते पर श्रीनि के घर गये। कानूनी तौर पर कोई रूकावट नहीं है लेकिन भारतीय टीम का कप्तान होने के कारण आपको उनके घर जाने से बच सकते थे।’

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App