ताज़ा खबर
 

धर्मशाला टेस्‍ट में पैट कमिंस के उकसावे में आए केएल राहुल, मुरली विजय को हेजलवुड ने दिखाई आंखें

भारत और ऑस्‍ट्रेलिया के बीच चल रही टेस्‍ट सीरीज में दोनों टीमों के खिलाडि़यों के बीच मौखिक जंग के कई मामले देखने को मिले हैं।

भारतीय सलामी बल्‍लेबाज केएल राहुल और ऑस्‍ट्रेलियन तेज गेंदबाज पैट कमिंस के बीच धर्मशाला टेस्‍ट में मौखिक जंग देखने को मिली। (Photo: PTI)

भारत और ऑस्‍ट्रेलिया के बीच चल रही टेस्‍ट सीरीज में दोनों टीमों के खिलाडि़यों के बीच मौखिक जंग के कई मामले देखने को मिले हैं। पुणे टेस्‍ट से शुरू हुआ यह सिलसि‍ला धर्मशाला में खेले जा रहे चौथे टेस्‍ट में भी जारी रहा। भले ही इस मैच में विराट कोहली नहीं खेल रहे हो बावजूद इसके कंगारू और भारतीय खिलाडि़यों के बीच तनातनी देखने को मिली। भारतीय सलामी बल्‍लेबाज केएल राहुल और ऑस्‍ट्रेलियन तेज गेंदबाज पैट कमिंस के बीच मौखिक जंग देखने को मिली। भारतीय पारी के 41वें ओवर में कमिंस ने राहुल को शॉर्ट बॉल डाली। राहुल शॉट ढंग से नहीं मार पाए। इस पर कंगारू गेंदबाज ने भारतीय ओपनर से कुछ शब्‍द कहे। राहुल इस पर गर्दन हिलाकर सहमति जताते नजर आए।

अगली गेंद भी कमिंस ने शॉर्ट डाली और राहुल ने पुल करने की कोशिश की। लेकिन गेंद तेजी से आई और बल्‍ले के निचले हिस्‍से पर लगकर उछल गई। डेविड वार्नर ने इस आसानी से लपक लिया। राहुल 124 गेंद में 60 रन बनाने के बाद आउट हुए। राहुल ने इस सीरीज के चारों टेस्‍ट में अर्धशतक लगाए हैं। उन्‍होंने अब तक 60, 67, 90, 51 और 64 रन की पारियां खेली हैं। लेकिन अच्‍छी शुरुआत के बावजूद इन पारियों को वे शतक में नहीं बदल पाए। धर्मशाला टेस्‍ट उनका 17वां मैच हैु। अब तक उन्‍होंने चार शतक और छह अर्धशतकों की मदद से 42.55 की औसत से रन बनाए हैं।

धर्मशाला टेस्‍ट के दौरान मुरली विजय और जॉस हेजलवुड के बीच भी स्‍लेजिंग देखने को मिली। विजय को जब हेजलवुड ने विकेटकीपर मैथ्‍यू वेड के हाथों कैच आउट कराया था। इसके बाद दोनों के बीच आंखों ही आंखों में गुस्‍से का इजहार हुआ। हालांकि मामला ज्‍यादा आगे नहीं बढ़ा। बता दें कि इस सीरीज में भारत और ऑस्‍ट्रेलिया के बीच काफी तनाव रहा है। बेंगलुरु टेस्‍ट के दौरान ऑस्‍ट्रेलिया के कप्‍तान स्‍टीव स्मिथ डीआरएस पर ड्रेसिंग रूम से मदद लेते पकड़े गए थे।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 न्‍यूजीलैंड के टॉम लाथम के कैच ने मचाया तहलका, शॉट खेलने से पहले ही बदली जगह और किया कमाल
2 धर्मशाला टेस्ट: नाथन ​लॉयन के लगातार 4 झटकों से भारत बैकफुट पर, दूसरे दिन स्टंप के समय स्कोर 248/6
3 NZ vs SA हैमिल्टन टेस्ट: पहली पारी दक्षिण अफ्रीका का सम्मानजनक स्कोर, न्यूजीलैंड की सधी शुरुआत