टीम इंडिया की जर्सी में युजवेंद्र चहल की पत्नी धनश्री वर्मा ने लगाई डांस फ्लोर पर आग, भारतीय गेंदबाज ने किया ये कमेंट; देखें Video

युजवेंद्र चहल की पत्नी धनश्री वर्मा ने एक बार फिर अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर एक डांस वीडियो शेयर कर सोशल मीडिया पर आग लगा दी है। उन्होंने इस वीडियो में भारतीय टीम की जर्सी पहनकर टीम इंडिया को टी20 वर्ल्ड कप 2021 के लिए चियर किया है।

dhanashree-verma-yuzvendra-chahal-wife-danced-in-jersey-of-team-india-to-cheer-before-t20-world-cup-2021-shared-video
युजवेंद्र चहल की पत्नी धनश्री वर्मा ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया भारत की जर्सी में डांसिंग वीडियो (सोर्स- इंस्टाग्राम)

भारतीय क्रिकेट टीम के गेंदबाज युजवेंद्र चहल की पत्नी धनश्री वर्मा अक्सर सोशल मीडिया पर अपने डांस वीडियोज को लेकर चर्चा में रहती हैं। इसी कड़ी में एक बार फिर उन्होंने अपना एक डांस वीडियो जारी किया है। ये वीडियो भारतीय टीम के लिए उन्होंने बनाया है जो टी20 वर्ल्ड कप में खेल रही है।

धनश्री इस वीडियो में टीम इंडिया की जर्सी में नजर आ रही हैं। इसमें वे घुमाके गेम दिखा गाने पर अपने मूव्स दिखाती नजर आ रही हैं। हमेशा से ही उनके कातिलाना मूव्स सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय रहते हैं। ठीक उसी तरह इस बार भी उन्होंने जो एक्सप्रेशन दिए हैं वो लाजवाब हैं। उन्होंने अपने इस शानदार परफॉर्मेंस ने डांस फ्लोर पर आग लगा दी।

इस वीडियो पर उनके पति और भारतीय गेंदबाज युजवेंद्र चहल ने भी कमेंट किया है। चहल ने इस पर कमेंट करते हुए हालांकि कुछ लिखा नहीं है लेकिन उन्होंने भी टीम इंडिया के लिए अपना प्यार प्रकट किया है। उन्होंने भारत के तिरंगे के साथ एक हार्ट इमोजी पोस्ट किया है।

वहीं इस वीडियो के कैप्शन में धनश्री ने लिखा कि,’वर्ल्ड कप सीजन शुरू होते ही डांस के जरिए अपना गेम दिखा रही हूं। आप किस तरह टीम इंडिया को चीयर कर रहे हैं।’ साथ ही उन्होंने ये भी बताया कि आप टीम इंडिया की जर्सी कैसे ले सकते हैं। इस वीडियो पर उन्होंने जर्सी की स्पॉन्सर कंपनी के साथ पेड पार्टनरशिप का भी टैग लगाया है।

गौरतलब है कि युजवेंद्र चहल को भारतीय टीम में टी20 वर्ल्ड कप के लिए जगह नहीं मिल पाई है। टीम की घोषणा होने के बाद भी उनकी पत्नी धनश्री वर्मा ने एक इमोशनल पोस्ट शेयर करते हुए लिखा था कि, ‘मां कहती है… कि ये वक्त भी गुजर जाना है। सिर उठाकर जियो क्योंकि हुनर और अच्छे कर्म हमेशा साथ देते हैं। तो जी बात ऐसी है कि ये वक्त भी गुजर जाना है। गॉड इज ग्रेट।’

धनश्री वर्मा एक हिप-हॉप डांसर हैं और वे बॉलीवुड के गानों पर अक्सर अपना रिक्रिएटेड वीडियो शेयर करती हैं। इसके अलावा वे डांस एकेडमी भी चलाती हैं। चहल और धनश्री का नाम चर्चित कपल में से एक हैं। वह अक्सर अपने फैंस के साथ अपनी खूबसूरत फोटोज और वीडियो शेयर करते रहते हैं। युजवेंद्र चहल और धनश्री ने पिछले ही साल दिसंबर 2020 में शादी की थी।

पढें खेल समाचार (Khel News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

Next Story
दुनिया में सबसे पहले स्‍टॉकहोम और टैलिन में आएगा 5G नेटवर्क, 2018 में होगी शुरुआतSwedish telecom operator, TeliaSonera, Ericsson, Stockholm, Tallinn, 5G, स्‍वीडन, स्‍टॉकहोम, टैलिन, 5जी नेटवर्क, gadget news in hindi
अपडेट