धनश्री वर्मा ने कोरियोग्राफर के साथ किया ताबड़तोड़ डांस, कमेंट में यूजर ने कहा- युजी भाई के साथ भी ये डांस देखना है; देखें Video

युजवेंद्र चहल की पत्नी धनश्री वर्मा अक्सर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर डांस वीडियो शेयर करती रहती हैं। इस बार उन्होंने कोरियोग्राफर रवि सोनी के साथ ताबड़तोड़ डांस का एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो पर लोगों ने कमेंट करते हुए उनकी पति युजवेंद्र चहल का जिक्र किया है।

dhanashree-verma-shares-energetic-dance-video-with-choreographer-ravi-soni-users-commented-and-asked-to-dance-with-cricketer-husband-yuzvendra-chahal
युजवेंद्र चहल की पत्नी धनश्री वर्मा ने कोरियोग्राफर रवि सोनी के साथ किया डांस (सोर्स- Instagram @dhanashree9 @yuzi_chahal23, youtube)

भारतीय क्रिकेटर युजवेंद्र चहल की पत्नी धनश्री वर्मा ने इंस्टाग्राम पर एक और डांस वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में वे अपनी कंपनी के कोरियोग्राफर रवि सोनी के साथ ताबड़तोड़ एनर्जेटिक डांस करती नजर आ रही हैं। उनके इस पोस्ट पर कई लोगों ने कमेंट कर उनके पति का जिक्र किया है। किसी ने पूछा है कि चहल कहां हैं और किसी ने चहल के साथ डांस वीडियो शेयर करने की मांग की है।

धनश्री वर्मा इस वीडियो में विशाल मिश्रा के गाने नाचो नाचो पर डांस करती नजर आ रही हैं। उन्होंने अपना डांस वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए कैप्शन दिया है, ‘द एनर्जी इज बैक, क्या आपको महसूस हुई।’ ये वीडियो पोस्ट करते ही सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो गया। इसे अभी तक 1 लाख 36 हजार से ज्यादा लोगों ने लाइक किया है।

धनश्री के इस वीडियो पर लोग लगातार कमेंट कर रहे हैं। कई लोगों ने युजवेंद्र चहल का जिक्र भी अपने कमेंट में किया। एक यूजर ने कमेंट में लिखा कि, चहल कहां हैं और दूसरे यूजर ने कहा कि, चहल घर आ गया होगा ना अब। वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा कि, हम युजी भाई के साथ आपका ये डांस देखना चाहते हैं।

धनश्री वर्मा अक्सर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव नजर आती हैं। वे पेशे से एक हिप-हॉप डांसर हैं और उनकी डांस कंपनी भी है। उन्होंने इस वीडियो में रवि सोनी को टैग किया है जो धनश्री वर्मा की कंपनी में कोरियोग्राफर हैं। धनश्री लगातार अपने सोशल मीडिया पर डांसिंग वीडियो शेयर करती रहती हैं।

आपको बता दें धनश्री वर्मा ने एबी डिविलियर्स के सभी तरह के क्रिकेट से संन्यास लेने की घोषणा पर भी पोस्ट किया था। उन्होंने आईपीएल के दौरान एबी, उनकी पत्नी और पति युजवेंद्र चहल के साथ बिताए लम्हों की कई सारी तस्वीरें और कुछ वीडियो शेयर किए थे।

उन्होंने लिखा था कि, मैं बहुत भाग्यशाली हूं कि मैंने आपके साथ कुछ पल बिताए। आपकी उपलब्धियां हमेशा याद रखी जाएंगी। इसके अलावा उन्होंने स्टोरी पर भी डीविलियर्स के रिटायरमेंट से जुड़ी तस्वीरें लगाई थीं और क्रिकेट के एक युग का अंत (The End Of An Era) लिखा था।

पढें खेल समाचार (Khel News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

Next Story
भारत ने 3-0 से जीती टेस्‍ट सीरीज, रहाणे ‘मैन ऑफ द मैच’ तो ‘अश्विन मैन ऑफ द सीरीज बने’