T20 World Cup 2021: ICC के सेलिब्रेशन सॉन्ग पर जमकर नांचीं हार्दिक, चहल, बुमराह और रसेल की पत्नियां, देखें Video

टी20 वर्ल्ड कप 2021 के लिए आईसीसी द्वारा जारी सेलिब्रेशन सॉन्ग के एक वीडियो में युजवेंद्र चहल, हार्दिक पंड्या, जसप्रीत बुमराह की पत्नियां टीम इंडिया के लिए चियर करती नजर आईं। इस वीडियो में आंद्रे रसेल की पत्नी जैसिम लोरा रसेल भी थिरकती दिखीं।

dhanashree-verma-andre-russel-wife-jassym-lora-natasha-stankovic-sanjana-ganeshan-wives-of-jasprit-bumrah-hardik-pandya-seen-dancing-cheering-for-team-india-t20-world-cup-2021-icc-celebration-video
संजना गणेशन, धनश्री वर्मा, नताशा स्टैनकोविक और जैसिम लोरा रसेल (बाएं से दाएं की ओर) Source- Instagram

टी20 वर्ल्ड कप 2021 का बिगुल बज चुका है और सभी टीमें पूरी तरह से तैयार हैं। भारतीय टीम के लिए चियरिंग भी बढ़ गई है। युजवेंद्र चहल की पत्नी धनश्री वर्मा ने हाल ही में भारतीय जर्सी में एक वीडियो भी शेयर किया था। इसके बाद उन्होंने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वे और अन्य क्रिकेटर्स की पत्नियां नाचती नजर आ रही हैं।

हालांकि ये एक ऐड वीडियो है जिसको धनश्री वर्मा ने अपने पोस्ट पर कैप्शन देते हुए आईसीसी का सेलिब्रेशन सॉन्ग बताया है। इस वीडियो में उनके साथ हार्दिक पंड्या की पत्नी नताशा स्टैनकोविक, जसप्रीत बुमराह की पत्नी संजना गणेशन और आंद्रे रसेल की पत्नी जैसिम लोरा भी थिरकती नजर आ रही हैं।

इस वीडियो में जहां सभी भारतीय क्रिकेटर्स की पत्नियां टीम इंडिया को चीयर कर रही हैं। वहीं रसेल की पत्नी जैसिम वेस्टइंडीज को चियर करती नजर आ रही हैं। इनके अलावा इस वीडियो में ऑस्ट्रेलियाई फैन, इंग्लैंड बार्मी आर्मी समेत सभी देशों के लिए चियरिंग दिखाई गई है।

युजवेंद्र चहल की पत्नी धनश्री वर्मा ने इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा कि,’टी20 वर्ल्ड कप 2021 के लिए आईसीसी के सेलीब्रेशन सॉन्ग का वीडियो आ चुका है।’

गौरतलब है कि इससे पहले धनश्री वर्मा ने भारतीय टीम की जर्सी में एक डांसिंग वीडियो शेयर किया था। इस वीडियो में भी वे भारतीय टीम के लिए एक सॉन्ग पर चियर करती नजर आ रही थीं। युजवेंद्र चहल की पत्नी अक्सर अपने सोशल मीडिया पर डांसिंग वीडियो को लेकर चर्चा में रहती हैं। वे एक हिप-हॉप डांसर हैं।

आपको बता दें कि टी20 वर्ल्ड कप 2021 का मेन स्टेज 23 अक्टूबर से शुरू हो रहा है। इस राउंड में 12 टीमें हैं इसलिए इसे सुपर-12 भी कहा जा रहा है। इस राउंड में दो ग्रुप हैं हर ग्रुप में 6-6 टीमें हैं। सभी टीमें 5-5 मुकाबले खेलेंगी और हर ग्रुप से टॉप-2 टीमें सेमीफाइनल में पहुंचेंगी।

पढें खेल समाचार (Khel News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

Next Story
भारत ने 3-0 से जीती टेस्‍ट सीरीज, रहाणे ‘मैन ऑफ द मैच’ तो ‘अश्विन मैन ऑफ द सीरीज बने’
अपडेट