ताज़ा खबर
 

दिल्ली में चोरों ने खिलाड़ियों को भी नहीं बख्शा, मैच के दौरान ही फोन, पर्स और कपड़े उड़ाए

DELHI: जवाहरलाल नेहरू स्टेडियम में ही कॉमनवेल्थ गेम्स 2010 का उद्घाटन हुआ था और यहां कई सारे इवेंट भी हुए थे। इस मैदान पर कई अंतरराष्ट्रीय फुटबॉल मैच हुए हैं। अंडर-9 वर्ल्ड कप और आईसीएल (ISL) के मैच भी यहां खेले जा चुके हैं।

प्रतीकात्मक तस्वीर

राजधानी दिल्ली में चोरी की एक हैरान करने वाली घटना सामने आई है। भारत के बेहतरीन फुटबॉल स्टेडियम में शामिल जवाहरलाल नेहरू स्टेडियम में एक फुटबॉल मैच के दौरान चोरी की घटना सामने आई है। एक लोकल लीग मैच में दिल्ली यूनाईटेड की टीम के ड्रेसिंग रूम से कई चीजें गायब हो गईं। चोरों ने खिलाड़ियों के फोन, पर्स, बैग औऱ कपड़ों को उड़ा दिया। यहां तक च्विंगम भी नहीं छोड़ा। जवाहरलाल नेहरू स्टेडियम में ही कॉमनवेल्थ गेम्स 2010 का उद्घाटन हुआ था और यहां कई सारे इवेंट भी हुए थे।

इस मैदान पर कई अंतरराष्ट्रीय फुटबॉल मैच हुए हैं। अंडर-9 वर्ल्ड कप और आईसीएल (ISL) के मैच भी यहां खेले जा चुके हैं। खेलों के अलावा कई फूड फेस्टिवल और कॉन्सर्ट भी यहां आयोजित हो चुके हैं। हमारे सहयोगी अखबार इंडियन एक्सप्रेस के मुताबिक, शुक्रवार (13 मार्च) को दिल्ली फुटबॉल लीग के अंतर्गत यहां दिल्ली यूनाईटेड और सिटी एफसी के बीच खेला गया। मुकाबला दोपहर 3:15 बजे से होने वाला था। इसकी जानकारी दिल्ली यूनाईटेड के कोच आयुष ने दी।

आयुष ने कहा, ‘‘मैच शुरू होने में 15 से 20 मिनट लेट हो गया, लेकिन जब हम ड्रेसिंग रूम से बाहर आए थे तब हमने उसे बंद कर दिया था। ताले की चाभी टीम मैनेजर के पास थी। वे पूरे मैच के दौरान डगआउट में थे। दिल्ली यूनाईटेड ने मैच 2-0 से अपने नाम कर लिया। मैच के बाद जब खिलाड़ी मैदान से लौटे तो उनका सामान नहीं मिला। ड्रेसिंग रूम इंडोर वॉर्मअप ट्रैक के बगल में ही है। खिलाड़ियों को ड्रेसिंग रूम में कुछ नहीं मिला।’’

चोरी किए गए सामानों में 12 खिलाड़ियों के फोन, पर्स और एक बैग था। टीम के एक पदाधिकारी ने बताया, ‘‘उन्होंने खिलाड़ियों की जेब से च्विंगम भी निकाल लिया।’’ क्लब के पदाधिकारी के मुताबिक, टीम सीधे फुटबॉल दिल्ली और लोकल गवर्निंग बॉडी के पास गई। इसके बाद लोधी कॉलोनी पुलिस स्टेशन में शिकायत भी दर्ज करवाया गया है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 PSL: क्रिस लिन की ताबड़तोड़ बल्लेबाजी, शतक जड़ टीम को सेमीफाइनल में पहुंचाया; देखें VIDEO
2 भुवनेश्वर कुमार और जसप्रीत बुमराह से डरे एरॉन फिंच, कहा- उनसे आउट होने पर आते थे बुरे सपने
3 Coronavirus Outbreak: रोहित शर्मा बोले, सतर्क और ज्यादा सावधान रहें; क्रिस लिन ने PSL 2020 को बीच में छोड़ा
IPL 2020 LIVE
X