ताज़ा खबर
 

DD vs KKR: अपने ही टीम के बल्लेबाज का एक हाथ से पकड़ लिया कैच, देखें VIDEO

इस मैच में कोलकाता ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया। दिल्ली को ओपनर पृथ्वी शॉ और कॉलिन मुनरो ने पहले विकेट के लिए 6.6 ओवरों में 59 रन की साझेदारी की। मुनरो 18 गेंदों पर चार चौकों और दो छक्कों की बदौलत 33 रन बनाकर आउट हुए। उन्हें शिवम मावी ने बोल्ड किया। इसके बाद शॉ ने 44 गेंदों पर सात चौकों और दो छक्कों के दम पर 62 रन बनाए।

डग आउट में कैच लेते राहुल तेवतिया। (फोटो ,सोर्स- स्क्रीनशॉट)

दिल्ली के नए कप्तान श्रेयस अय्यर शुक्रवार को कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ कप्तानी पारी खेलते हुए टीम को जीत दिलाने का काम किया। केकेआर को 55 रनों से हराकर दिल्ली ने टूर्नामेंट में अपनी दूसरी जीत दर्ज की। इससे पहले जेसन रॉय की नाबाद पारी की बदौलत दिल्ली की टीम मुंबई को हराने में कामयाब रही थी। टूर्नामेंट में खेले गए 7 मैचों में दिल्ली दो जीत के साथ 4 अंक के साथ प्वाइंट्स टेबल में सातवें स्थान पर मौजूद है। दिल्ली को आने वाले मैचों में भी इस तरह के प्रदर्शन को जारी रखना होगा। अय्यर ने नाबाद 93 रनों की पारी के दौरान 10 छक्के लगाने में कामयाब रहे। आंद्र रसेल के 15वें ओवर के अंतिम गेंद पर अय्यर ने एख जोरदार छक्का लगाया। अय्यर की यह गेंद मैदान के बाहर टीम के डग आउट में पहुंच गई। डग आउट में मौजूद राहुल तेवतिया ने एक हाथों से कैच लपक कर सभी को हैरान कर दिया। एक तरफ जहां खुद को चोटिल होने से बचा रहे थे तो वहीं तेवतिया एक हाथों से कैच लेने में कामयाब रहे।

श्रेयस अय्यर । (फोटो सोर्स- पीटीआई)

इस मैच में कोलकाता ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया। दिल्ली को ओपनर पृथ्वी शॉ और कॉलिन मुनरो ने पहले विकेट के लिए 6.6 ओवरों में 59 रन की साझेदारी की। मुनरो 18 गेंदों पर चार चौकों और दो छक्कों की बदौलत 33 रन बनाकर आउट हुए। उन्हें शिवम मावी ने बोल्ड किया। इसके बाद शॉ ने 44 गेंदों पर सात चौकों और दो छक्कों के दम पर 62 रन बनाए। शॉ का इस सीजन में में यह पहला अर्धशतक है। वह आईपीएल में अर्धशतक बनाने वाले संजू सैमसन के साथ संयुक्त रूप से सबसे युवा खिलाड़ी बन बन गए हैं। शॉ को पीयूष चावला ने बोल्ड किया।

कप्तान श्रेयस अय्यर ने 40 गेंदों पर तीन चैकों और 10 छक्कों की मदद से नाबाद 93 रन बनाए। अय्यर का 11वें सीजन में यह तीसरा अर्धशतक है। इसके साथ ही आईपीएल में उनके 1000 रन हो गए हैं। शॉ और अय्यर के बीच दूसरे विकेट के लिए 68 रनों की साझेदार हुई। दिल्ली ने आखिरी के ओवर में 29 रन बटोरे जिसमें चार छक्के शामिल हैं। इसके अलावा उसने उसने आखिरी चार ओवर में 76 रन जुटाए और इस ओवर ने दिल्ली और केकेआर मैच के बीच बड़ा फर्क डालने का काम किया।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App