ताज़ा खबर
 

गौतम गंभीर की बढ़ीं मुश्किलें, धोखाधड़ी में कोर्ट ने जारी किया वारंट

इंद्रापुरम के एक बिल्डिंग प्रोजेक्ट में इस कंपनी पर बेइमानी के आरोप लगे हैं। कहा गया कि इस कंपनी ने गंभीर के नाम का गलत फायदा उठाते हुए निवेशकों से रुपये लिए। इसके बाद कंपनी लोगों को घर देने में नाकाम रही।

भारतीय खिलाड़ी गौतम गंभीर।

दिल्ली के साकेत कोर्ट ने पूर्व क्रिकेटर गौतम गंभीर के खिलाफ जमानती वारंट जारी किया है। ये वारंट धोखाधड़ी के मामले में जारी किया गया है। बता दें कि गंभीर रियल इस्टेट कंपनी ग्रुप रुद्रा बिल्डवेल रिएलिटी प्राइवेट लिमिटेड के ब्रैंड एंबेस्डर बने थे। इस कंपनी के निदेशक मुकेश खुराना व एचआर इंफ्रासिटी प्राइवेट लिमिटेड (निदेशक- गौतम मेहता) पर एनसीआर में कई निवेशकों के पैसों को गबन करने का इल्जाम लगाया गया है।

इंद्रापुरम के एक बिल्डिंग प्रोजेक्ट में इस कंपनी पर बेइमानी के आरोप लगे हैं। कहा गया कि इस कंपनी ने गंभीर के नाम का गलत फायदा उठाते हुए निवेशकों से रुपये लिए। इसके बाद कंपनी लोगों को घर देने में नाकाम रही। कोर्ट ने गंभीर की उस पनर्विचार याचिका को खारिज कर दिया था, जिसमें गंभीर ने खुद को महज ब्रैंड एम्बेसडर होने की बात कही थी। गंभीर ने याचिका में कहा था कि उनका नाम किसी भी चार्जशीट में नहीं है। हालांकि अब साकेत कोर्ट ने गंभीर के खिलाफ जमानती वारंट जारी कर दिया है।

ment, gautam gambhir retire runs, gautam gambhir cricket, cricket news, sports news, indian express" />

हाल ही में क्रिकेट के सभी फॉर्मेट से गंभीर ने संन्यास लिया है। गौतम गंभीर 58 टेस्ट की 104 पारियों में 5 बार नाबाद रहते 4154 रन बना चुके हैं। इस दौरान उन्होंने 9 शतक, 22 अर्धशतक और 1 दोहरे शतक जड़ा है। बात अगर 147 वनडे मैचों की करें, तो इसमें 11 बार नाबाद रहते हुए गंभीर 5238 रन बना चुके हैं। एकदिवसीय मैचों में उन्होंने 11 सेंचुरी और 34 फिफ्टी लगाए। वहीं टी20 में कोहली 37 मुकाबलों में 7 अर्धशतक की मदद से 932 रन बना चुके हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App