ताज़ा खबर
 

IPL 2019 DC vs CSK: एमएस धोनी की चेन्‍नई ने श्रेयस अय्यर की दिल्‍ली को हराया, आखिरी ओवर तक चला मैच

IPL 2019, DC vs CSK : रोमांचक मैच में चेन्नई को मिली जीत, दिल्ली को उसके घर मे मिली हार।

सीएसके ने 6 विकेट से जीता मैच (फोटो सोर्स-ipl twitter)

IPL 2019 DC vs CSK: इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 12वें सीजन का पांचवां मैच चेन्नई सुपर किंग्स और दिल्ली कैपिटल्स के बीच मंगलवार को दिल्ली के फिरोजशाह कोटला मैदान में खेले गए मुकाबले में धोनी की सेना ने 6 विकेट से इस मैच को जीत लिया है। दिल्ली ने चेन्नई को जीत के लिए 148 रनों का लक्ष्य दिया था जिसके जवाब में सीएसके ने आखिरी ओवर तक चले रोमांच में जीत दर्ज कर ली है।

बता दें कि  चेन्नई सुपर किंग्स और दिल्ली कैपिटल्स दोनों ही टीमों ने लीग में जीत से आगाज किया था। हालांकि दिल्ली को दूसरे मुकाबले में उसके घर में ही हार का सामना करना पड़ा है।चेन्नई ने अपने पहले मैच में बैंगलोर का हराया था, वहीं दिल्ली ने मुंबई को मात देकर टूर्नामेंट का आगाज किया था। इस मैच में टॉस जीतकर दिल्ली ने पहले बल्लेबाजी करने का फैसला लिया । वहीं धवन की फिफ्टी के चलते दिल्ली ने चेन्नई को जीत के लिए 148 रनों का लक्ष्य दिया है।

दिल्ली की कप्तानी युवा बल्लेबाज श्रेयस अय्यर के हाथों में है, तो वहीं चेन्नई की कमान तीन बार के आईपीएल चैंपियन एमएस धोनी संभाल रहे हैं। दिल्ली अपने घरेलू फिरोजशाह कोटला मैदान पर लगातार दूसरी जीत दर्ज करने के इरादे से मैदान पर उतरेगी। इस मैच में सबकी निगाहें एक बार फिर युवा विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत पर लगी होंगी, जिन्होंने पिछले मैच में मात्र 27 गेंदों पर सात चौके और सात छक्के की मदद से 78 रन की ताबड़तोड़ पारी खेली थी।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 जोस बटलर को आउट कर अश्विन ने ‘लगान’ का लिया बदला, यूं मजे ले रहे हैं ट्विटर यूजर्स
2 IPL 2019: जोस बटलर को मांकड़िग आउट करने का नहीं है कोई मलाल, अश्विन ने बताई वजह
3 मकरंद पाटिल: किसान के बेटे ने किया कमाल, एक ओवर में जड़ दिए छह छक्‍के
ये पढ़ा क्या ?
X