ताज़ा खबर
 

दिल्ली ऐसर्स ने मुंबई राकेट्स को हराया

यहां राजीव ओसेफ ने ट्रंप मैच जीत लिया जिससे दिल्ली ऐसर्स ने बुधवार को यहां प्रीमियर बैडमिंटन लीग में मुंबई राकेट्स के खिलाफ 4-1 की जीत दर्ज की

Author बंगलुरु | Published on: January 14, 2016 1:22 AM
बंगलुरु में बुधवार को दिल्ली एसर्स के राजीव ओसेफ पुरुष एकल मैच में मुंबई राकेट्स के साथ खेलते हुए।

यहां राजीव ओसेफ ने ट्रंप मैच जीत लिया जिससे दिल्ली ऐसर्स ने बुधवार को यहां प्रीमियर बैडमिंटन लीग में मुंबई राकेट्स के खिलाफ 4-1 की जीत दर्ज की। इस जीत के साथ दिल्ली की टीम अवध वारियर्स को पछाड़कर अंक तालिका में शीर्ष पर पहुंच गई है। दिल्ली के 20 जबकि वारियर्स के 17 अंक हैं। दोनों टीमें पहले ही सेमीफाइनल के लिए क्वालीफाई कर चुकी हैं।मुंबई को हालांकि बंगलुरु टाप गन्स और चेन्नई स्मैशर्स के बीच मैच के नतीजे का इंतजार रहेगा। अगर बंगलुरु की टीम पांच अंक हासिल करने में नाकाम रही तो मुंबई की टीम क्वालीफाई करेगी। राजीव ने मुकाबले के पांचवें मैच में पुरुष एकल में आरएमवी गुरूसाइदत्त को 15-7, 15-10 से हराया।

इससे पहले पीसी तुलसी ने मुंबई की रूतविका गाडे को ट्रंप मैच में 15-11, 8-15, 15-13 से हराया जिससे दिल्ली की टीम ने मिश्रित युगल मुकाबला गंवाने के बाद वापसी की। मिश्रित युगल में अक्षय दिवालकर और अपर्णा बालन की दिल्ली की जोड़ी को कामिला जुहल और व्लादिमीर इवानोव के खिलाफ 13-15, 11-15 से शिकस्त झेलनी पड़ी थी। मुंबई के ट्रंप मैच गंवाने के बाद टीम को वापसी दिलाने का दारोमदार एचएस प्रणय पर था लेकिन उन्हें पुरुष एकल में टामी सुगियर्तो के खिलाफ 8-15, 6-15 से शिकस्त झेलनी पड़ी। पुरुष युगल में कू कीट किएन और टेन बून हियोंग की दिल्ली की जोड़ी ने पहला गेम गंवाने के बाद व्लादिमीर इवानोव और माथियास बो की मुंबई की जोड़ी को 11-15, 15-12, 15-10 से हराया।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories