शाहरुख खान और प्रीति जिंटा के बाद दीपिका-रणवीर भी खरीद सकते हैं IPL टीम, दोनों का खेल की दुनिया से है नाता

बॉलीवुड के दो फेमस चेहरे आईपीएल 2022 में टीम खरीद सकते हैं। ताजा मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो दीपिका पादुकोण और उनके पति रणवीर सिंह ने आईपीएल ऑक्शन में शामिल होने के लिए दिलचस्पी जताई है।

deepika-padukone-ranveer-singh-to-buy-new-teams-for-ipl-2022-after-preity-zinta-shahrukh-khan-according-to-report-earlier-adani-manchester-united-shown-interest
आईपीएल 2022 के ऑक्शन में जुड़ने के लिए मैनचेस्टर यूनाइटेड, अडानी से लेकर दीपिका-रणवीर तक ने दिलचस्पी दिखाई है (सोर्स- ट्विटर/IPLt20)

आईपीएल के 14 सीजन खत्म हो चुके हैं और 15वें सीजन यानी आईपीएल 2022 (IPL 2022) के लिए चर्चाओं का बाजार गर्म हो चुका है। वहीं अगले सीजन में दो नई टीमें भी जुड़ने वाली हैं। इन दोनों टीमों को खरीदने और ऑक्शन में शामिल होने के लिए अब एक फेमस बॉलीवुड कपल ने भी दिलचस्पी जताई है।

आपको बता दें इस कपल के दोनों ही चेहरे बॉलीवुड में काफी मशहूर हैं और दोनों का खेलों से नाता भी रहा है। एक के पिता बैडमिंटन की दुनिया के ऑल इंग्लैड चैंपियन हैं तो एक भारत की 1983 वर्ल्ड चैंपियन टीम पर बन रही फिल्म में अहम किरदार निभा रहे हैं।  

निश्चित ही कई लोग इस कपल का नाम जान गए होंगे। जी हां हम बात कर रहे हैं बैटमिंटन दिग्गज प्रकाश पादुकोण की बेटी दीपिका पादुकोण और उनके पति रणवीर सिंह की। दरअसल ताजा मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक दोनों आईपीएल टीम खरीदने की योजना बना रहे हैं। हालांकि अभी इनकी तरफ से कोई ऑफिशियल बयान नहीं आया है। लेकिन मीडिया में इसकी सुगबुगाहट तेज हो गई है।

वैसे बॉलीवुड और आईपीएल का नाता कोई नई बात नहीं है। इससे पहले शाहरुख खान, जूही चावला, प्रीति जिंटा और शिल्पा शेट्टी जैसे कई बड़े नाम भी अपनी टीमें खरीद चुके हैं। प्रीति जिंटा जहां पंजाब किंग्स की मालकिन हैं तो शाहरुख खान और जूही चावला केकेआर के मालिक हैं।

मैनचेस्टर युनाइटेड के मालिक समेत कई बड़े निवेशकों ने जताई IPL के ऑक्शन में दिलचस्पी, इस दिन होगी 2 नई टीमों की घोषणा

गौरतलब है कि दीपिका और रणवीर से पहले भी अडानी और मशहूर फुटबॉल क्लब मैनचेस्टर युनाइटेड के मालिक ग्लेजर फैमिली ने भी आईपीएल ऑक्शन में शामिल होने के लिए दिलचस्पी जताई है।

इसके अलावा मीडिया राइट्स को लेकर बोर्ड के एक सीनियर अधिकारी ने बताया था कि,‘‘अमेरिका स्थित एक कंपनी ने कुछ समय पहले आईपीएल मीडिया अधिकारों के लिए बोली लगाने में दिलचस्पी जताई थी। 2022 से आईपीएल में दस टीमें होंगी और 74 मैच हो जाएगे जिससे इसका वैल्यूएशन भी बढ़ेगा।’’

उन्होंने ये भी जानकारी दी थी कि किसी भी विदेशी कंपनी को आईपीएल मीडिया प्रसारण अधिकार तभी मिलेंगे जब उसकी भारतीय शाखा हो। पिछली बार टीवी और डिजिटल मीडिया अधिकार स्टार इंडिया ने सोनी को हराकर खरीदे थे। बोर्ड 25 अक्टूबर को दुबई में टेंडर आमंत्रित करने की घोषणा करेगा। उसी दिन दो नई आईपीएल टीमों की भी घोषणा की जाएगी।

पढें खेल समाचार (Khel News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

अपडेट