ताज़ा खबर
 

श्रीलंका को हराने के बाद दीपक चहर बोले- हमेशा 50 ओवर फील्डिंग करता था, लेकिन बैटिंग नहीं आती थी, देखें Video

श्रीलंका के खिलाफ भारत को दूसरे एकदिवसीय मुकाबले में मिली शानदार जीत के हीरो रहे दीपक चहर। वहीं टीम की इस खास जीत के बाद चहर ने काफी दिलचस्प बात बोली और कहा- हमेशा वे 50 ओवर फील्डिंग करके चले जाते थे और बल्लेबाजी नहीं आती थी।

‘हमेशा 50 ओवर फील्डिंग करता था, लेकिन बैटिंग नहीं आती थी,’ जीत के बाद छलका चहर का दर्द (Image Source: Twitter)

तीन मैचों की वनडे सीरीज के दूसरे मुकाबले में भारतीय टीम ने 3 विकेट से शानदार जीत दर्ज की। ये जीत इसलिए और खास थी क्योंकि एक समय भारत मैच हारता हुआ दिख रहा था। भारत की इस जीत के हीरो रहे हमेशा अपनी गेंदबाजी से कमाल करने वाले दीपक चहर जिन्होंने बल्ले के दम से जीत दिलाई। वहीं टीम की इस खास जीत के बाद चहर ने काफी दिलचस्प बात बोली और कहा- हमेशा वे 50 ओवर फील्डिंग करके चले जाते थे और बल्लेबाजी नहीं आती थी।

आपको बता दें इंडियन क्रिकेट टीम ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया। इस वीडियो में जीत के लम्हों के साथ-साथ, जीत के बाद राहुल द्रविड़ का भाषण था और खिलाड़ियों की प्रतिक्रिया। इस वीडियो में जो सबसे दिलचस्प बात थी वो था दीपक चहर का बयान। उनके बयान से साफ लग रहा था कि वे बल्लेबाजी के लिए कितना उत्सुक रहते हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Team India (@indiancricketteam)


दीपक इस वीडियो में कहते सुनाई दे रहे हैं कि :- ‘हमेशा 50 ओवर फील्डिंग करके चले जाते थे और बैटिंग नहीं आती थी। आज 25 ओवर बैटिंग करके काफी मजा आया और हम मैच जीत गए।’

चहर के कहर से भारत ने जीती सीरीज

तीन मैचों की इस सीरीज का पहला मुकाबला भारत ने रविवार को 7 विकेट से जीता था। जिसके बाद मंगलवार को खेले गए रोमांचक मुकाबले में तीन विकेट से मिली जीत के बाद भारत ने 2-0 की अजेय बढ़त हासिल कर ली है। ये मैच भारत एक समय हारता हुआ दिख रहा था। भारत का स्कोर था 7 विकेट के नुकसान पर 193 रन और जीत के लिए चाहिए थे 83 रन और। हसरंगा ने आते ही टर्निंग बॉल पर क्रुणाल पांड्या को बोल्ड किया और मैच पर श्रीलंका की पकड़ को मजबूत कर दिया था।

उसके बाद क्रीज पर आए भारतीय उपकप्तान भुवनेश्वर कुमार ने दीपक चहर का बखूबी साथ दिया और दोनों ने 8वें विकेट के लिए नाबाद 84 रनों की साझेदारी की। इस साझेदारी की बदौलत टीम ने जीत दर्ज की और सीरीज पर कब्जा जमाया। चहर ने नाबाद 69 रनों की पारी खेली और गेंदबाजी में भी दो विकेट उन्होंने अपने नाम किए थे। इस शानदार प्रदर्शन के लिए उन्हें मैन ऑफ द मैच भी चुना गया।

Next Stories
1 Ind vs SL: जीत के बाद राहुल द्रविड़ ने ड्रेसिंग रूम में दिया बेबाक भाषण, बीसीसीआई ने शेयर किया Video
2 दूसरे वनडे के दौरान विराट कोहली एंड कंपनी की भी थमी थीं सांसे, कोलंबो की जीत का डरहम में ऐसे मना जश्न; देखें Video
3 टी-20 विश्व कप में 5 नंबर पर खेल सकते हैं सूर्यकुमार यादव, भुवनेश्वर कुमार अब भी फिट नहीं? बोले भारतीय दिग्गज
ये पढ़ा क्या?
X