दीपक चाहर की बहन मालती ने ट्वीट कर उड़ाई कोलकाता नाइटराइडर्स की खिल्ली, लोगों ने ऐसे दिए जवाब

दीपक चाहर की बहन मालती पेशे से मॉडल और एक्ट्रेस हैं। वह खुद को फिट रखने के लिए जिम में काफी समय बिताती हैं। वह मिस दिल्ली कॉन्टेस्ट की सेकंड रनरअप भी रह चुकी हैं। वे ‘साड्डा जलवा’ सॉन्ग में नजर आ चुकी हैं।

Author Edited By आलोक श्रीवास्तव नई दिल्ली | Updated: April 22, 2021 4:54 PM
Malti Chahar Deepak Chahar IPL 2021 CSK vs KKR Shah Rukh Khan MS Dhoni Instagramदीपक चाहर की बहन मालती पेश से मॉडल और एक्ट्रेस हैं। मालती के इंस्टाग्राम पर 4 लाख से ज्यादा फॉलोवर हैं। (सोर्स- इंस्टाग्राम/मालती चाहर)

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2021 के 15वें मुकाबले में चेन्नई सुपरकिंग्स (Chennai Super Kings) ने कोलकाता नाइटराइडजर्स (Kolkata Knight Riders) को 18 रन से हरा दिया। चेन्नई की इस जीत में फाफ डुप्लेसी के साथ-साथ युवा तेज गेंदबाज दीपक चाहर (Deepak Chahar) ने अहम भूमिका निभाई। दीपक चाहर ने केकेआर (KKR) के 4 बल्लेबाजों को पवेलियन की राह दिखाई।

भाई की सफलता से उत्साहित दीपक चाहर की बहन मालती चाहर (Malti Chahar) ने शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के सह-मालिकाना हक वाली कोलकाता नाइटराइडर्स की खिल्ली उड़ाई। मालती ने ट्वीट में लिखा, ‘भाई ले रहा है कोलकाता की….विकेटें।’ मालती ने अपने ट्वीट को deepakchahar, csk, ipl2021 को टैग भी किया। इसके बाद सोशल मीडिया यूजर्स ने उन्हें जवाब देते हुए तरह-तरह के कमेंट किए। मालती के ट्वीट पर चेन्‍नई सुपरकिंग्स के फैंस ने भी बड़ी संख्या में रिट्वीट किए।

कुछ लोग आईपीएल के दौरान मालती के स्टेडियम में नहीं दिखने से निराश हैं। एक यूजर ने लिखा, ‘लेकिन स्टेडियम में तुम्हारा सेलिब्रेशन बुरी तरह से मिस कर रहा हूं। आईपीएल 2021, चेन्नई सुपरकिंग्स हम तुम्हें मिस कर रहे हैं। मालती चाहर कृपया जल्द ही स्टेडियम में दिखाई दो।’

बता दें मालती चाहर पेशे से मॉडल और एक्ट्रेस हैं। वह खुद को फिट रखने के लिए जिम में काफी समय बिताती हैं। वह मिस दिल्ली कॉन्टेस्ट की सेकंड रनरअप भी रह चुकी हैं। वे ‘साड्डा जलवा’ सॉन्ग में नजर आ चुकी हैं। मालती चाहर पहली बार आईपीएल 2018 के दौरान सुर्खियों में आई थीं। तब उन्हें चेन्नई सुपर किंग्स की जीत पर खुश और हार पर रोते हुए दिखा जा सकता था।

तब मालती को आईपीएल की मिस्ट्री गर्ल कहा गया था। कुछ लोगों ने उन्हें महेंद्र सिंह धोनी की पत्नी साक्षी की दोस्त तक बता दिया था। लोगों को बाद में पता चला था कि वह दीपक चाहर की बहन हैं। उसके बाद ही सोशल मीडिया में मालती के फॉलोवर अचानक बढ़ गए थे।

Next Stories
1 देवदत्त पडिक्कल ने जड़ा शतक, आरसीबी ने लगाया जीत का चौका; राजस्थान को 10 विकेट से हराया
2 IPL 2021: मैच के बाद CSK के इस दिग्गज ने छूए भज्जी के पैर, हरभजन ने पीछे हट लगा लिया गले
3 आरसीबी और रॉयल्स ने किए 1-1 बदलाव, ये है दोनों की प्लेइंग इलेवन
यह पढ़ा क्या?
X