ताज़ा खबर
 

IPL-8: प्लेऑफ की उम्मीदें बरकरार रखने के लिये दिल्ली को हराने उतरेंगे सनराइजर्स

लगातार अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पा रही सनराइजर्स हैदराबाद आईपीएल के प्लेऑफ चरण में प्रवेश की उम्मीदें बरकरार रखने के लिये शनिवार को दिल्ली डेयरडेविल्स को हराने के इरादे...
Author May 9, 2015 11:03 am
हैदराबाद अंकतालिका में पांचवें स्थान पर है जबकि डेयरडेविल्स 11 मैचों से मिले आठ अंकों के साथ अंक तालिका में नीचे से दूसरे स्थान पर है। (पीटीआई-ग्राफिक्स)

लगातार अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पा रही सनराइजर्स हैदराबाद आईपीएल के प्लेऑफ चरण में प्रवेश की उम्मीदें बरकरार रखने के लिये शनिवार को दिल्ली डेयरडेविल्स को हराने के इरादे से उतरेगी।

सनराइजर्स हैदराबाद ने गुरुवार को मुंबई में राजस्थान रॉयल्स को सात रन से हराकर प्लेऑफ में पहुंचने की उम्मीदें कायम रखी हैं। फिलहाल हैदराबाद अंकतालिका में पांचवें स्थान पर है।

टूर्नामेंट में अभी तक वे लगातार अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाये हैं। पिछले शनिवार को चेन्नई सुपर किंग्स को 22 रन से हराकर उन्होंने फॉर्म में लौटने के संकेत दिये थे लेकिन फिर सोमवार को गत चैम्पियन कोलकाता नाइट राइडर्स से हार गए।

राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ मैच में मिली जीत में हैदराबाद के लिये शिखर धवन (54) और ईयोन मोर्गन (28 गेंद में 68 रन) ने अर्धशतक जमाये जिसकी बदौलत टीम ने चार विकेट पर 201 रन बनाये।

कप्तान डेविड वॉर्नर (24) और मोइजेस हेनरिक्स (20) ने अच्छी शुरुआत की लेकिन लंबी पारी नहीं खेल सके। हैदराबाद को इनसे बड़ी पारियों की उम्मीद होगी।

ट्रेंट बोल्ट, भुवनेश्वर कुमार, ईशांत शर्मा और प्रवीण कुमार की अगुवाई में उसके पास अच्छा गेंदबाजी आक्रमण है।

दूसरी ओर दिल्ली को इस सत्र में सातवीं हार झेलनी पड़ी है और जेपी डुमिनी की अगुवाई वाली टीम प्लेऑफ की दौड़ से लगभग बाहर हो चुकी है। युवराज सिंह, एंजेलो मैथ्यूज और जहीर खान जैसे बड़े सितारे कोई कमाल नहीं कर सके।

डेयरडेविल्स 11 मैचों से मिले आठ अंकों के साथ अंक तालिका में नीचे से दूसरे स्थान पर है। डेयरडेविल्स के प्ले ऑफ की संभावनाएं लगभग खत्म हो चुकी हैं क्योंकि अपने बाकी बचे तीन मुकाबलों में जीत से भी उसे आखिरी चार में जगह मिलने की उम्मीद नहीं है।

टीमें इस प्रकार है:

सनराइजर्स हैदराबाद: डेविड वॉर्नर (कप्तान), शिखर धवन, लोकेश राहुल, नमन ओझा, केन विलियमसन, डेल स्टेन, मोइजेस हेनरिक्स, इयोन मोर्गन, रवि बोपारा, ट्रेंट बोल्ट, परवेज रसूल, कर्ण शर्मा, भुवनेश्वर कुमार, ईशांत शर्मा, आशीष रेड्डी, रिकी भुई, चामा मिलिंद, प्रवीण कुमार, हनुमा विहारी, प्रशांत पद्मनाभन, सिद्धार्थ कौल, बिपुल शर्मा।

दिल्ली डेयरडेविल्स: जेपी डुमिनी (कप्तान), मयंक अग्रवाल, श्रेयस अय्यर, केदार जाधव, युवराज सिंह, एंजेलो मैथ्यूज, सौरभ तिवारी, नाथन कूल्टर नाइल, अमित मिश्रा, इमरान ताहिर, जहीर खान, क्विंटन डी कॉक, मनोज तिवारी, शहबाज नदीम, जयंत यादव, जयदेव उनादकत, गुरिंदर संधू, सीएम गौतम, ट्रेविस हेड, श्रीकर भरत, एल्बी मोर्केल, मार्कस स्टोइनिस, जहीर खान, केके जियास और डोमनिक जोसेफ।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
Indian Super League 2017 Points Table

Indian Super League 2017 Schedule