ताज़ा खबर
 

ISL 2018-19, Delhi Dynamos vs ATK Playing 11: ये हो सकती है दिल्ली-एटीके की संभावित टीम

ISL 2018-19, Delhi Dynamos vs ATK Playing 11: एटीके को सीजन के पहले मैच में केरला ब्लास्टर्स ने 2-0 से मात दी थी। इसके बाद उसे नार्थईस्ट युनाइटेड एफसी के हाथों 0-1 से मात मिली थी।

ISL 2018-19, Delhi Dynamos vs ATK Playing 11 LIVE: दिल्ली बनाम एटीके।

ISL 2018-19, Delhi Dynamos vs ATK Playing 11: दिल्ली डायनामोज की टीम इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) के पांचवें सीजन में 17 अक्टूबर को अपने घर जवाहरलाल नेहरू स्टेडियम में दो बार की विजेता एटीके से भिड़ेगी। एटीके ने अभी तक अंकों और गोल के मामले में खाता नहीं खोला है। एटीके को सीजन के पहले मैच में केरला ब्लास्टर्स ने 2-0 से मात दी थी। इसके बाद उसे नार्थईस्ट युनाइटेड एफसी के हाथों 0-1 से मात मिली थी।

यह टीम कोच स्टीव कोपेल की शैली को अपनाने में समय ले रही है। साथ ही टीम के अहम खिलाड़ी मैनुएल लैंजारोते और कालू उचे अभी तक प्रभाव नहीं छोड़ पाए हैं। एटीके ने पिछले लगातार दो मैच घर में खेले हैं, लेकिन यह मैच वह घर से बाहर खेल रही है। हो सकता है उस पर दबाव कम हो और वो अच्छा करे।

स्टार्टिंग इलेवन-

दिल्ली- डोर्रोंसोरो (गोलकीपर), कोटल, जुइवरलून, घरमी, दास, तेबर, सिंह, कुमार, मिशेलिक, छांगटे, कलुडरोविक

एटीके- भट्टाचार्य (गोलकीपर), खोंगजी, जॉनसन, गर्सन, रिकी, एवरटन, एल मिमोउनी, हैदर, राणे, लानज़ारोट, उचे / सिंह

ISL 2018, Delhi Dynamos vs ATK Football

Live Blog

ISL 2018-19, Delhi Dynamos vs ATK Playing 11:

18:43 (IST)17 Oct 2018
एटीके:

गोलकीपर: अरिंदम भट्टाचार्ज, ऐविलाश पॉल, देबजीत मजूमदार

डिफेंडर: एबोरलांग खोंगजी, आंद्रे बाइकी, अर्नाब मंडल, गर्सन विएरा, जॉन जॉनसन, सेना राल्ते, प्रभाबी दास, रिकी लल्लावामा

मिडफील्डर: कैविन लोबो, एल माईमोनी नौससेयर, यूजेन्सन लिंगदोह, हितेश शर्मा, जयेश राणे, कोमल थताल, माल्सावामज़ुआला, मैनुअल लानज़ारोट, प्रणय हलदर, एसके फैआज, यमम सिंह।

फॉरवर्ड: बलवंत सिंह, एवरटन सैंटोस, कालू उचे

18:04 (IST)17 Oct 2018
दिल्ली की पूरी टीम:

गोलकीपर: अल्बिनो गोम्स, फ्रांसिस्को डोर्रोंसोरो, शायन रॉय

डिफेंडर: अमित तुडू, गियानी ज़ुइवर्लून, जयानंद मोइरंगहम, मार्टी क्रस्सी, मोहम्मद धात, नारायण दास, प्रदीप मोहनराज, प्रीतम कोटल, राणा घरमी।

मिडफील्डर: एड्रिया कारमोना, बिक्रमजीत सिंह, लल्लियाज़ुआला छांगटे, मार्कोस तेबर, नंदकुमार सेकर, रेने मिशेलिक, रोमियो फर्नांडीस, शुभम सारंगी, सियाम हंघाल, विनित राय।

फॉरवर्ड: आंद्रिजा, डैनियल लालहिंपुआ, मैनचोंग।

17:24 (IST)17 Oct 2018
विश्राम के बाद मैदान में उतरेगी दिल्ली

भारतीय टीम के अंतरराष्ट्रीय मैच के कारण डायनामोज की टीम दो सप्ताह के विश्राम के बाद मैदान में उतरेगी लेकिन टीम के रक्षापंक्ति के खिलाड़ी राणा धरामी के मुताबिक इस विश्राम के कारण खिलाड़ियों को मैच के लिए तैयार होने का समय मिला।

16:44 (IST)17 Oct 2018
दिल्ली ने ड्रॉ खेला था पिछला मैच

दिल्ली डायनामोज की टीम इंडियन सुपर लीग के मौजूदा सत्र में खराब फॉर्म से उबर कर एटीके के खिलाफ 17 अक्टूबर को मैच में जीत दर्ज करने के इरादे से उतरेगी। डायनामोज ने अपना पिछला मुकाबला एफसी पुणे सिटी के खिलाफ 1-1 से ड्रॉ खेला था। एटीके के खिलाफ मैच में टीम को स्ट्राइकर डेनियल लाहलिम्पुइया का साथ मिल सकता है जो चोटिल होन के कारण पिछले मुकाबले में नहीं खेले थे।