IPL 2018: भड़के दिल्ली डेयरडेविल्स के कप्तान गौतम गंभीर- मेरी टीम ने कोई गुनाह नहीं किया

गंभीर ने स्पष्ट किया कि दिल्ली को अच्छे फॉर्म में आने में अभी थोड़ा वक्त लग सकता है, क्योंकि जीत के लिए तभी सही कॉम्बिनेशन का पता लग सकेगा। बकौल डीडी के कप्तान, “आईपीएल ऐसा टूर्नामेंट हैं, जिसमें सही कॉम्बिनेशन होना बेहद जरूरी है। मैं बहानों के पीछे छिपने वालों में से नहीं हूं।”

gautam gambhir, gautam gambhir and record, gautam gambhir politics
गौतम गंभीर। (फोटोः फेसबुक)

दिल्ली डेयरडेविल्स (डीडी) के कप्तान गौतम गंभीर सोशल मीडिया ट्रोल्स पर भड़के हैं। उन्होंने कहा है कि दिल्ली का जिस तरह से मीडिया ट्रायल शुरू हुआ है, वह ठीक नहीं है। मेरी टीम ने कोई गुनाह या अपराध नहीं किया है। आपको बता दें कि इस वक्त इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) का 11वां सीजन चल रहा है। दिल्ली की टीम ने अभी तक कुल चार मुकाबले खेले हैं, मगर वह सिर्फ एक ही में जीत हासिल कर सकी है। ऐसे में, क्रिकेट मैदान से लेकर सोशल मीडिया तक टीम की आलोचना हो रही है। खासकर फेसबुक और टि्वटर जैसे प्लेटफॉर्म पर एक धड़ा डीडी और उसके कप्तान को निशाने पर ले रहा है। गंभीर की हालिया टिप्पणी उसी के बाद आई है।

‘टाइम्स ऑफ इंडिया’ में अपने लेख में उन्होंने लिखा, “चार मैचों में एक जीत पर दिल्ली डेयरडेविल्स का मीडिया ट्रायल शुरू हो गया है। खासकर उस दौर में, जब सारी चीजें ‘ट्रोल्स’, ‘हिट्स’ ‘फॉलोअर्स’ और ‘लाइक्स’ के आधार पर मापी जाती हों, ऐसा लगता है कि मेरी टीम ने कोई गुनाह कर दिया हो। हम अगर उस पर प्रतिक्रिया नहीं देंगे तो इसका मतलब यह कतई नहीं कि हमें उससे चोट नहीं पहुंची।”

गौतम गंभीर ने एक अखबार को दिए इंटरव्यू के दौरान कहा है कि सही कॉम्बिनेशन नहीं बैठ पाने के कारण दिक्कत हो रही है। (फोटोः फेसबुक)

गौतम गंभीर ने आगे कहा, “हमें अच्छी तरह से मालूम है कि पिछले दो मुकाबलों में हमने लगभग 200 रनों के आसपास लगातार दो मैचों में बनाए हैं। हम मुंबई इंडियन्स से तो जीत गए, लेकिन उस रात मैं परेशान था। हमें कोलकाता के खिलाफ और भी आक्रामक होना था।”

गंभीर ने स्पष्ट किया कि दिल्ली को अच्छे फॉर्म में आने में अभी थोड़ा वक्त लग सकता है, क्योंकि जीत के लिए तभी सही कॉम्बिनेशन का पता लग सकेगा। बकौल डीडी कप्तान, “आईपीएल ऐसा टूर्नामेंट हैं, जिसमें सही कॉम्बिनेशन होना बेहद जरूरी है। मैं बहानों के पीछे छिपने वालों में से नहीं हूं। लेकिन सही कॉम्बिनेशन बिठाने में अभी कुछ वक्त और लग सकता है।” दिल्ली का अगला मुकाबला 21 अप्रैल को कर्नाटक के बेंगलुरु स्थित एम.चिन्नास्वामी स्डेडियम में रॉयल चैंलेंजर्स बेंगलुरु के साथ होगा।

पढें खेल समाचार (Khel News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

अपडेट
X