ताज़ा खबर
 

DC vs SRH: पृथ्वी शॉ और ऋषभ पंत की आंधी में उड़ा हैदराबाद, रोमांचक मुकाबले में दिल्ली ने 2 विकेट से जीता मैच

ऋषभ पंत ने 49 रनों की खेली तूफानी पारी, हार के साथ ही हैदराबाद का इस सीजन का सफर हुआ समाप्त।

दिल्ली ने 2 विकेट से जीता मैच (फोटो सोर्स- ipl twitter)

DC vs SRH: इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 12वें संस्करण का एलिमिनेटर मुकाबला दिल्ली कैपिटल्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच खेला गया, जिसमें दिल्ली कैपिटल्स ने 2 विकेट से रोमांचक मुकाबले को जीतकर आगे का सफऱ तय कर लिया है, जबकि हैदराबाद का सफर समाप्त हो गया है। विशाखापट्टनम के डॉ वाई एस राजाशेखरा रेड्डी एसीए-वीडीसीए क्रिकेट स्टेडियम में खेले जा रहे इस रोमांचक मुकाबले में दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान श्रेयस अय्यर ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया था। वहीं, हैदराबाद की टीम ने दिल्ली को जीत के लिए 163 रनों का लक्ष्य दिया था।

इसके जवाब में जब दिल्ली की टीम मैदान में उतरी तो शिखर धवन और पृथ्वी शॉ ने कमाल की शुरुआत की और शॉ ने जबरदस्त फिफ्टी भी जड़ी लेकिन पहले खलील तो उसके बाद राशिद खान ने एक ही ओवर में दो विकेट चटकाकर मैच को रोमांचक बना दिया। एक समय में जीत के लिए दिल्ली को तीन ओवर में 34 रनों की दरकार थी लेकिन पंत ने कमाल की बल्लेबाजी की और 49 रनों की आतिशी पारी खेली। हालांकि उनका विकेट गिरने के बाद एक बार फिर मैच रोमांचक हो गया लेकिन दिल्ली ने आखिरी ओवर में इस मैच को दो विकेट से जीत लिया। अब दिल्ली का अगला मुकाबला फाइनल के लिए 10 मई को सीएसके के साथ होगा। वहीं, हैदराबाद का सफर अब समाप्त हो गया है।

 

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 DC vs SRH: दिल्ली ने 2 विकेट से जीता मैच, हैदराबाद का सफर हुआ समाप्त
2 IPL 2019: रोहित शर्मा ने बताया सीक्रेट, इस वजह से चेपक के मैदान पर मुंबई ने हमेशा दी है चेन्नई सुपर किंग्स को मात
3 … तो इसलिए मास्क पहनकर रिंग में उतरते हैं WWE रेसलर्स, ये है बड़ी वजह
ये पढ़ा क्या?
X