DC vs SRH Dream11 Prediction: 3-3 बदलाव के साथ उतरीं दिल्ली कैपिटल्स और सनराइजर्स हैदराबाज, ये हैं दोनों टीमों की Playing 11

DC vs SRH Dream11: आईपीएल 2021 के दूसरे चरण का आज चौथा मुकाबला दिल्ली कैपिटल्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच दुबई इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में खेला गया। इस मुकाबले में दिल्ली कैपिटल्स ने SRH को 8 विकेट से हराया।

DC vs SRH Team 11 Prediction, Today's Match Playing 11
DC vs SRH Playing 11 Prediction, IPL 2021 Match 33

Delhi Capitals vs Sun Risers Hyderabad, Dream 11 Team: इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) 2021 के दूसरे चरण का चौथा और इस सीजन का 33वां मुकाबला आज यानी 22 सितंबर को दिल्ली कैपिटल्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच खेला जा रहा है। ये मुकाबला दुबई इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में हो रहा है। सनराइजर्स हैदराबाद के कप्तान केन विलियमसन ने टॉस जीतकर बल्लेबाजी चुनी।

टॉस जीतने के बाद केन विलियमसन ने कहा कि पिच अच्छी दिख रही है। हमारे लिए पहले परिस्थितियों का आकलन करना और स्कोरबोर्ड पर अच्छे रन बनाना महत्वपूर्ण है। यह फिर से संगठित होने और बेहतर प्रदर्शन करने का मौका है। सनराइजर्स हैदराबाद ने विदेशी खिलाड़ियों के रूप में जेसन होल्डर, राशिद खान, डेविड वार्नर और खुद केन विलियमसन हैं।

टॉस के बाद ऋषभ पंत ने बताया कि वह पहले गेंदबाजी करने की सोच रहे थे। वह यदि टॉस जीतते तब भी गेंदबाजी चुनते। उनके विदेशी खिलाड़ियों में एनरिक नॉर्टजे, कगिसो रबाडा, मार्कस स्टोइनिस और शिमरोन हेटमायर हैं।

न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम के दौरा रद्द करने पर पाकिस्तान के मंत्री ने भारत पर लगाया आरोप; कहा- भारत से आया धमकी भरा ईमेल, ECB पर करेंगे कानूनी कार्रवाई!

आईपीएल 2021 में दिल्ली कैपिटल्स ने जहां 8 में से 6 मुकाबले जीते हैं। वहीं सनरजाइजर्श हैदराबाद 7 में से 6 मुकाबले गंवा चुकी है। ऐसे में उनके लिए आने वाला हर मैच अहम हो चुका है। दिल्ली पॉइंट्स टेबल में दूसरे स्थान पर काबिज है तो SRH आखिरी यानी 8वें स्थान पर है।

अगर रिकॉर्ड्स की बात करें तो इससे पहले ये दोनों टीमें 19 बार भिड़ी हैं। जिसमें से 11 बार हैदराबाद को जीत मिली है और 8 बार दिल्ली ने मैच जीता है। आईपीएल 2021 के पहले चरण में दोनों टीमों के बीच मुकाबला टाई हो गया था। जिसके बाद सुपर ओवर में दिल्ली कैपिटल्स ने जीत दर्ज की थी।

आज के मुकाबले में दोनों टीमें इन खिलाड़ियों के साथ मैदान पर उतरी हैं। ये हैं दोनों टीमों की प्लेइंग इलेवन:

Sunrisers Hyderabad (SRH) Playing 11

डेविड वार्नर, ऋद्धिमान साहा (विकेटकीपर), केन विलियमसन (कप्तान), मनीष पांडे, जेसन होल्डर, अब्दुल समद, केदार जाधव, राशिद खान, भुवनेश्वर कुमार, संदीप शर्मा, खलील अहमद।

Delhi Capitals (DC) Playing 11

पृथ्वी शॉ, शिखर धवन, श्रेयस अय्यर, ऋषभ पंत, मार्कस स्टोइनिस, शिमरोन हेटमायर, अक्षर पटेल, रविचंद्रन अश्विन, कगिसो रबाडा, एनरिक नॉर्टजे, आवेश खान।

Live Updates
1:16 (IST) 22 Sep 2021
केदार जाधव को मिल सकता है मौका

टी नटराजन के कोरोना संक्रमित पाए जाने के बाद उनके कॉन्टैक्ट में आने वाले विजय शंकर को भी आइसोलेट कर दिया गया है। ऐसे में ये दोनों खिलाड़ी प्लेइंग 11 का हिस्सा हो सकते थे लेकिन अब उनकी जगह केदार जाधव और गेंदबाजी में खलील अहमद को मौका मिल सकता है।

12:56 (IST) 22 Sep 2021
DC vs SRH मुकाबला कोरोना की एंट्री के बाद होगा या नहीं ?

आईपीएल 2021 के 33वें मुकाबले में आज आमने-सामने होंगी दिल्ली कैपिटल्स और सनराइजर्स हैदराबाद। मैच से कुछ घंटे पहले टी नटराजन कोरोना पॉजिटिव पाए गए। जिसके बाद विजय शंकर समेत टीम स्टाफ के 6 लोगों को आइसोलेट कर दिया गया है। हालांकि बीसीसीआई ने मैच को करवाने के लिए हरी झंडी दे दी है।

7:16 (IST) 22 Sep 2021
पॉइंट्स टेबल में दिल्ली दूसरे और हैदराबाद 8वें स्थान पर

मौजूदा सीजन में दिल्ली कैपिटल्स ने जहां 8 में से 6 मुकाबले जीते हैं। वहीं सनरजाइजर्श हैदराबाद 7 में से 6 मुकाबले गंवा चुकी है। ऐसे में उनके लिए आने वाला हर मैच अहम हो चुका है। दिल्ली पॉइंट्स टेबल में दूसरे स्थान पर काबिज है तो SRH आखिरी यानी 8वें स्थान पर है।

7:14 (IST) 22 Sep 2021
राशिद खान का दुबई में शानदार रिकॉर्ड

अफगानिस्तान के स्टार स्पिनर राशिद खान का दुबई इंटरनेशन क्रिकेट स्टेडियम में शानदार रिकॉर्ड है। इस मैदान पर उन्होंने 12 मैचों में 17 विकेट लिए है। ऐसे में आज के मुकाबले में उन पर हर किसी की नजरें टिकी होंगी।

7:01 (IST) 22 Sep 2021
हेड टू हेड रिकॉर्ड में हैदराबाद आगे

इससे पहले दोनों टीमें 19 बार आमने-सामने भिड़ चुकी हैं। वहीं दो बार दुबई में भी दोनों टीमों का आमना-सामना हुआ है। हेड टू हेड में कुल 11 बार सनराजर्स हैदराबाद को जीत मिली है वहीं 8 बार दिल्ली ने जीत का स्वाद चखा है। इस मैदान पर दोनों बार दिल्ली को हैदराबाद ने मात दी है।

अपडेट