DC vs RCB IPL 2021 Playing 11: बिना बदलाव के उतरीं दिल्ली और बैंगलौर, ये है दोनों की प्लेइंग 11

IPL 2021 DC Vs RCB: आईपीएल 2021 के 56वें मुकाबले में आज आमने-सामने हैं दिल्ली कैपिटल्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर। दोनों टीमें आज बिना किसी बदलाव के उतरीं।

IPL 2021: DC Vs RCB Dream 11 | Playing 11
DC Vs RCB Team Dream 11 IPL 2021 Match 56

Delhi Capitals Vs Royal Challengers Bangalore Playing 11: इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2021 के 56वें और आखिरी ग्रुप स्टेज मुकाबले में दिल्ली कैपिटल्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर आमने-सामने हैं। रॉयल चैलेंजर्स बंगलौर के कप्तान विराट कोहली ने टॉस जीतकर गेंदबाजी चुनी है। दोनों टीमों ने अपनी-अपनी प्लेइंग इलेवन में कोई बदलाव नहीं किया है।

दिल्ली कैपिटल्स पहले से ही 13 में से 10 मुकाबले जीतकर 20 अंकों के साथ पॉइंट्स टेबल में टॉप पर है। वहीं विराट कोहली की अगुआई वाली आरसीबी तीसरे पायदान पर काबिज है।

आरसीबी 13 में से 8 मुकाबले जीतकर 16 अंकों के साथ तीसरे स्थान पर है। अगर आरसीबी को दूसरे स्थान पर जगह बनानी है तो उसे अपने आखिरी मुकाबले में टेबल टॉपर दिल्ली कैपिटल्स को 163 या उससे ज्यादा रनों से मात देनी होगी। 

DC vs RCB Highlights: RCB ने रोमांचक मुकाबले में दिल्ली कैपिटल्स को 7 विकेट से हराया, श्रीकर भरत ने आखिरी गेंद पर छक्का लगाकर दिलाई जीत

ये है दोनों टीमों की प्लेइंग 11

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर: विराट कोहली (कप्तान), देवदत्त पडिक्कल, श्रीकर भारत (विकेटकीपर), डेनियल क्रिश्चियन, ग्लेन मैक्सवेल, एबी डिविलियर्स, शाहबाज अहमद, हर्षल पटेल, जॉर्ज गार्टन, मोहम्मद सिराज, युजवेंद्र चहल।

दिल्ली कैपिटल्स: पृथ्वी शॉ, शिखर धवन, श्रेयस अय्यर, ऋषभ पंत (विकेटकीपर/कप्तान), रिपल पटेल, शिमरोन हेटमायर, अक्षर पटेल, रविचंद्रन अश्विन, कगिसो रबाडा, आवेश खान, एनरिक नॉर्टजे।

Live Updates
7:26 (IST) 8 Oct 2021
RCB ने टॉस जीतकर चुनी गेंदबाजी

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2021 के 56वें और ग्रुप स्टेज के आखिरी मुकाबले में दिल्ली कैपिटल्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर आमने-सामने हैं। यह मुकाबला दुबई के दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम में खेला जा रहा है। रॉयल चैलेंजर्स बंगलौर के कप्तान विराट कोहली ने टॉस जीतकर गेंदबाजी चुनी है। दोनों टीमों ने अपनी-अपनी प्लेइंग इलेवन में कोई बदलाव नहीं किया है।

1:28 (IST) 8 Oct 2021
स्टॉयनिस को और आराम देना चाहेंगे पंत

दिल्ली कैपिटल्स की टीम में ऐसे खास कोई बदलाव नजर नहीं आ रहे हैं। ऋषभ पंत इंजरी से सही हो रहे मार्कस स्टॉयनिस को आज फिर आराम देकर प्लेऑफ के लिए तैयार करना चाहेगी। आज हारकर भी दिल्ली टॉप पर बनी रहेगी।

1:27 (IST) 8 Oct 2021
गॉर्टन की जगह जैमीसन को मिल सकता है मौका

आरसीबी पिछले मुकाबलों में महंगे साबित हुए जॉर्ज गॉर्टन की जगह की काइल जैमीसन को आज मौका दे सकती है। इसके अलावा विराट कोहली कोई अन्य बदलाव शायद ना करें।

11:59 (IST) 8 Oct 2021
लीग स्टेज का आखिरी मुकाबला

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2021 के 56वें और आखिरी ग्रुप स्टेज के मुकाबले में आमने-सामने हैं दिल्ली कैपिटल्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर। दिल्ली कैपिटल्स पहले से ही 13 में से 10 मुकाबले जीतकर 20 अंकों के साथ पॉइंट्स टेबल में टॉप पर है। वहीं विराट कोहली की अगुआई वाली आरसीबी तीसरे पायदान पर काबिज है।