ताज़ा खबर
 

आईपीएल 2018: आज मैच से पहले डेविड वॉर्नर ने हैदराबाद टीम को दिया मैसेज, इमोशनल हुए फैंस

गेंद से छेड़खानी में फंसने के बाद आईपीएल से बाहर हुए डेविड वॉर्नर ने ट्वीट के जरिए अपनी टीम सनराइजर्स हैदराबाद को क्या संदेश दिया कि प्रशंसक भावुक होकर उन्हें याद करने लगे।

Author नई दिल्ली | April 9, 2018 15:25 pm
डेविड वॉर्नर। (Photo Courtesy: IPL)

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 11वें सीजन में सोमवार(नौ अप्रैल) को रात आठ बजे राजस्थान रायल्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच भिडंत होगी। मैच शुरू होने से कई घंटे पहले ही ट्वीट कर डेविड वॉर्नर ने सनराइजर्स टीम को शुभकामनाएं दी। साथी खिलाड़ियों को उन्होंने गुड लक कहते हुए अच्छा खेलने के लिए प्रेरित किया।गेंद से छेड़खानी में फंसने के बाद ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी वॉर्नर को सनराइजर्स हैदराबाद की कप्तानी गंवानी पड़ी थी। वहीं राजस्थान रायल्स की कप्तानी से स्टीव स्मिथ को भी हटना पड़ा था। क्योंकि ऑस्ट्रेलिया के कप्तान स्टीव स्मिथ भी दक्षिण अफ्रीका के साथ टेस्ट मैच के दौरान गेंद से छेड़खानी के दोषी पाए गए थे। दोनों टीमों के बीच रात आठ बजे से हैदराबाद के राजीव गांधी इंटरनैशनल स्टेडियम पर मैच खेला जाएगा।वॉर्नर और स्मिथ के बॉल टैम्परिंग में फंसने के बाद से उनके स्थान पर सनराइजर्स की कमान जहां केन विलियमसन संभाल रहे हैं, वहीं राजस्थान रायल्स का नेतृत्व अंजिक्य रहाणे के कंधे पर है।

जब डेविड वार्नर ने रात 12:15 पर ट्वीट किया तो सनराइजर्स हैदराबाद के प्रशंसक भावुक हो उठे। सभी ने मिस यू लीजेंड कहना शुरू कर दिया। ज्योति तेवतिया ने लिखा-मिस यू डेविड वॉर्नर। @AgcelRoch हैंडल ने लिखा-चिंतित मत हो लीजेंड, तुम्हारे साथी खिलाड़ी अच्छा प्रदर्शन करेंगे, सिर्फ एक साल वापसी के लिए इंतजार करो। रंजिथ ने लिखा-हम आपको मिस कर रहे हैं लीजेंड। शिशु सिंह ने लिखा-हम आपको मिस कर रहे हैं, बगैर आपको आईपीएल-2018 का रंग ही उड़ गया है।

गौरतलब है कि ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम के कप्तान स्टीव स्मिथ, उप कप्तान वार्नर और बैनक्राफट को दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ चार मैचों की सीरीज के केपटाउन में खेले गए तीसरे टेस्ट के दौरान गेंद से छेड़खानी का दोषी पाया गया था। गेंद को नुकसान पहुंचाते हुए खिलाड़ी कैमरे में कैद हुए थे। जिसके बाद स्मिथ और वार्नर ने कप्तानी और उपकप्तानी से इस्तीफा दे दिया था।इस शर्मनाक घटना के बाद क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने स्मिथ-वॉर्नर पर जहां एक-एक साल वहीं बेनक्राफ्ट पर नौ महीने का बैन लगाया था।

डेविड वॉर्नर के ट्वीट पर फैंस हो उठे भावुक डेविड वॉर्नर के ट्वीट पर फैंस हो उठे भावुक डेविड वॉर्नर के ट्वीट पर फैंस हो उठे भावुक

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App