ताज़ा खबर
 

डेविड वार्नर ने इंडियंस फैंस को दी स्वतंत्रता दिवस की बधाई, भारत को बताया अपना दूसरा घर

डेविड वार्नर आईपीएल 2018 में हिस्सा नहीं ले पाए थे, क्योंकि बॉल टैम्परिंग मामले में उन पर एक साल का प्रतिबंध का लगाया था। हालांकि, पिछले साल उन्होंने आईपीएल में वापसी की थी। वार्नर की भारत में काफी फैन फॉलोइंग है।

Author Edited By आलोक श्रीवास्तव नई दिल्ली | Updated: August 15, 2020 6:59 PM
David Warnerआईपीएल में सनराइजर्स हैदराबाद की कमान डेविड वार्नर के हाथों में ही है।

ऑस्ट्रेलियाई ओपनर डेविड वॉर्नर ने अपने भारतीय प्रशंसकों (फैंस) को उनके 74वें स्वतंत्रता दिवस की बधाई दी है। यही नहीं, उन्होंने भारत को अपना दूसरा घर भी बताया है। डेविड वॉर्नर ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर तिरंगे की तस्वीर शेयर की। इसके कैप्शन में उन्होंने लिखा, ‘भारत में मेरे फैंस और दोस्तों को स्वतंत्रता दिवस की बधाई। डेविड वॉर्नर ने इसे #india #love #secondhome पर टैग भी किया है।’

बता दें कि इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में सनराइजर्स हैदराबाद (Sunrisers Hyderabad) की कमान डेविड वार्नर (David Warner) के हाथों में ही है। आईपीएल 2020 (IPL 2020) का आयोजन 19 सितंबर से 10 नवंबर के बीच संयुक्त अरब अमीरात (यूएई) में होना है। बताया जा रहा है कि डेविड वार्नर आईपीएल के शुरुआती कुछ मैचों में हिस्‍सा नहीं ले पाएंगे। दरअसल, ऑस्ट्रेलिया को इंग्लैंड में 4 सितंबर से टी20 और वनडे सीरीज खेलनी है। सीरीज का समापन 16 सितंबर को होगा।

डेविड वार्नर आईपीएल 2018 में हिस्सा नहीं ले पाए थे, क्योंकि बॉल टैम्परिंग मामले में उन पर एक साल का प्रतिबंध का लगाया था। हालांकि, पिछले साल उन्होंने आईपीएल में वापसी की थी और जबरदस्त बल्लेबाजी भी की थी। भारत में उनकी अच्‍छी खासी फैन फॉलोइंग है। वार्नर पहले भी कह चुके हैं कि अगर इस साल आईपीएल का आयोजन होता है तो वह निश्चित तौर पर उसमें हिस्‍सा लेंगे। भले ही कोरोनावायरस कहर बरपा रहा हो।

 

View this post on Instagram

 

To all my friends and Fans in India Happy Independence Day #india #love #secondhome

A post shared by David Warner (@davidwarner31) on

बात अगर डेविड वार्नर के वर्कफ्रंट की करें तो उन्होंने ऑस्ट्रेलिया के लिए अब तक 84 टेस्ट मैच खेले हैं। इसमें उन्होंने 155 पारियों में 7244 रन बनाए हैं। उन्होंने वनडे इंटरनेशनल में 123 मैच खेले हैं। वार्नर ने 121 पारियों में 5267 रन बनाए हैं। वहीं, टी20 इंटरनेशनल में उन्होंने अब तक 79 मैच खेल हैं। उन्होंने 79 पारियों में 2207 रन बनाए हैं।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 अर्चना पूरन सिंह को स्पोर्ट्स कोटे से मिला था डीयू में एडमिशन, भागकर की थी परमीत सेठी से शादी
2 बारिश और खराब रोशनी की भेंट चढ़ा तीसरे दिन का खेल, एक भी गेंद नहीं फेंकी जा सकी
3 400 किलो का स्क्वाट उठाने में वेटलिफ्टर के दोनों घुटने टूटे, ट्रेनर्स की तत्परता से गर्दन टूटने से बची
ये पढ़ा क्या?
X