ताज़ा खबर
 

VIDEO: डेविड वार्नर ने विराट कोहली से मांगी डिनर पार्टी, कहा- मेरे फोन को आपकी कॉल का इंतजार

IND vs AUS, ODI Series: भारत-ऑस्ट्रेलिया के बीच मुंबई के वानखेड़े मैदान पर खेले गए पहले वनडे मैच में भारत ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 255 रन बनाए थे।

Author Published on: January 15, 2020 3:07 PM
डेविड वार्नर ने कोहली से मांगी पार्टी (फोटो सोर्स-twitter)

ऑस्ट्रेलिया के सलामी बल्लेबाज डेविड वार्नर ने भारत के खिलाफ खेले गए पहले वनडे मैच में कमाल की पारी खेलते हुए अपनी टीम को 10 विकेट से जीत दिलाई। फिंच के साथ खेले गई उनकी इस पारी की बदौलत मेहमान टीम ने तीन मैचों की वनडे सीरीज में 1-0 की बढ़त बना ली है। इस मुकाबले में दमदार शतक जड़ने वाले वार्नर की बल्लेबाजी की खूब तारीफ हो रही है। लेकिन, इस खिलाड़ी को किसी और बात का ही इंतजार है। वार्नर को टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली से डिनर पार्टी के इनविटेशन का इंतजार है।

ऐसा हम नहीं कह रहे हैं बल्कि इस बात का जिक्र खुद वार्नर ने अपनी आईपीएल फ्रेंचाइजी सनराइजर्स हैदराबाद को दिए एक इंटरव्यू के दौरान किया। उन्होंने इस दौरान बताया कि मैं उस वक्त के इंतजार में हूं कि विराट कोहली मुझे फोन करेंगे और डिनर के लिए इनवाइट करेंगे।

 

इसके अलावा भारत के साथ खेली जा रही इस सीरीज का जिक्र करते हुए डेविड वार्नर ने कहा कि भारत में आकर मैच खेलना हमेशा स्पेशल होता है। भारी संख्या में यहां फैंस चीयर करने के लिए आते हैं। उन्होंने टीम इंडिया का जिक्र करते हुए कहा कि भारतीय टीम रोहित शर्मा, बुमराह और कोहली के साथ काफी अच्छा कर रही है।

बता दें कि भारत-ऑस्ट्रेलिया के बीच मुंबई के वानखेड़े मैदान पर खेले गए पहले वनडे मैच में भारत ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 255 रन बनाए थे। इसके जवाब में ऑस्ट्रेलिया के सलामी बल्लेबाज वार्नर और फिंच ने कमाल की पारी खेलते हुए शतक जड़े और अपनी टीम को 10 विकेट से शानदार जीत दिलाई। दोनों टीमों के बीच दूसरा मैच 17 जनवरी को राजकोट में खेला जाएगा।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 PIC: विराट कोहली के एक फैन की अनोखी हेयरस्टाइल ने मचाया धमाल, सिर में बनवा रखी है ‘रनमशीन’ की तस्वीर
2 ICC Awards 2019: विराट कोहली चुने गए टेस्ट और वनडे टीम ऑफ द ईयर के कप्तान, रोहित शर्मा समेत 4 अन्य भारतीयों ने भी बनाई जगह
3 VIDEO: पहले वनडे में केएल राहुल से छूटा डेविड वॉर्नर का कैच, स्टेडियम में लगने लगे महेंद्र सिंह धोनी के नाम के नारे
ये पढ़ा क्या!
X