ताज़ा खबर
 

IPL: डेविड वॉर्नर ने खिताब जीतने के सवाल पर विराट कोहली को किया ट्रोल, डेथ ओवर में SRH की गेंदबाजी को बताया बेस्ट

सनराइजर्स की टीम वॉर्नर की कप्तानी में 2016 में खिताब जीती थी। तब उसने फाइनल में कोहली की टीम आरसीबी को हराया था। वॉर्नर 2018 में बॉल टैम्परिंग विवाद के कारण नहीं खेले थे।

आईपीएल में डेविड वॉर्नर सनराइजर्स हैदराबाद और विराट कोहली रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के कप्तान हैं। (सोर्स-सोशल मीडिया)

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) का 13वां सीजन कोरोनावायरस के कारण अनिश्चितकाल के लिए रद्द कर दिया गया है। आईपीएल के टलने के बाद सोशल मीडिया पर सबसे ज्यादा रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (RCB) के बारे में बातें हो रही हैं। कई यूजर ने आरसीबी का मजाक उड़ाते हुए कहा कि अगर आईपीएल शुरू होता तो अब तक विराट कोहली की टीम टूर्नामेंट से बाहर हो जाती। दरअसल, कोहली की टीम अब तक चैंपियन नहीं बनी, इसलिए यूजर मजाक उड़ाते हैं। सनराइजर्स हैदराबाद के कप्तान डेविड वॉर्नर ने भी इसे लेकर कोहली को ट्रोल कर दिया।

वॉर्नर ने इंस्टाग्राम लाइव चैट में साथी ओपनर जॉनी बेयरस्टो से बातचीत में कोहली की चुटकी ली। वॉर्नर से पूछा गया कि सनराइजर्स और बाकी टीमों के बीच क्या फर्क है तो उस पर उन्होंने सभी टीमों के बारे में बात की। जब कोहली की टीम की बारी आई तो उन्होंने कहा, ‘‘हैदराबाद की टीम ने आईपीएल ट्रॉफी जीती है जबकि आरसीबी ऐसा नहीं कर पाई है। मैं उम्मीद कर रहा हूं कि कोहली यह देख रहे होंगे।’’ इतना कहने के बाद वॉर्नर हंसने लगे।

इसके अलावा वॉर्नर ने अपनी टीम की गेंदबाजी की तारीफ की। उन्होंने डेथ ओवर्स में अपने गेंदबाजों को बेस्ट बताया। वॉर्नर ने कहा, ‘‘हमारे पास अच्छी टीम है। सबसे अच्छी बात यह है कि गेंदबाजी में काफी गहराई है। हमारे पास अच्छे स्विंग गेंदबाज और डेथ ओवरों के लिए सर्वश्रेष्ठ गेंदबाजी संयोजन है।’’ वॉर्नर ने बेयरस्टो के साथ बेहतरीन जोड़ी पर कहा, ‘‘विकेटों के बीच दौड़ काफी अहम है। हम दोनों का यही मजबूत पक्ष है। हम एक दो रन लेकर शुरू ही से दबाव बनाने में विश्वास करते हैं।’’

सनराइजर्स की टीम वॉर्नर की कप्तानी में 2016 में खिताब जीती थी। तब उसने फाइनल में कोहली की टीम आरसीबी को हराया था। वॉर्नर 2018 में बॉल टैम्परिंग विवाद के कारण नहीं खेले थे। उनकी जगह केन विलियम्सन को टीम का कमान सौंपा गया था। तब सनराइजर्स की टीम फाइनल में हार गई थी। वॉर्नर को आईपीएल के 13वें सीजन के लिए फिर से कप्तान बना दिया गया है।

Next Stories
1 Happy B’day: सचिन तेंदुलकर को थी नींद में चलने की बीमारी, कुंबले के 10 विकेट वाले रिकॉर्ड के लिए किया था टोटका
2 Sachin Tendulkar Birthday: सचिन तेंदुलकर के खेलते समय घट जाता था अमेरिका का उत्पादन, पूर्व राष्ट्रपति बराक ओबामा ने किया था दावा
3 VIDEO: MS Dhoni की वापसी के सवाल पर रोहित शर्मा का अजीबोगरीब जवाब, कहा- टिकट कटाकर रांची जाओ
यह पढ़ा क्या?
X