ताज़ा खबर
 

VIDEO: डेविड वॉर्नर ने अक्षय कुमार के सुपरहिट गाने पर किया डांस, विराट कोहली को दिया चैलेंज

विराट कोहली हाल ही में डायनासोर की एक्टिंग करते नजर आए थे। अनुष्का के उस वीडियो को शेयर किया था। उन्होंने वीडियो के कैप्शन में लिखा, ‘मैंने एक डायनासोर को देखा।’

डेविड वॉर्नर, अक्षय कुमार और विराट कोहली । (सोर्स -सोशल मीडिया)

ऑस्ट्रेलिया के ओपनर डेविड वॉर्नर इन दिनों सोशल मीडिया पर लगातार सक्रिय हैं। लॉकडाउन के दौरान वे टिकटॉक पर स्टार बन गए हैं। इतना ही नहीं वे भारत के अलग-अलग भाषाओं के गानों पर वीडियो बना रहे हैं। हाल ही में उन्होंने तेलुगू, तमिल और पंजाबी गाने पर वीडियो बनाया था। अब वॉर्नर ने बॉलीवुड के सुपरस्टार अक्षय कुमार के मशहूर गाने पर वीडियो बनाया है। वॉर्नर ने अक्षय की फिल्म हाउसफुल-4 के गाने ‘बाला’ पर डांस किया।

उस गाने में अक्षय के सिर पर बाल नहीं थे और वे राजकुमारों वाली पोशाक में थे। दूसरी ओर वॉर्नर ने सूट पहनकर डांस किया है। उनके इस वीडियो पर कई क्रिकेटरों ने कमेंट किया है। कुछ ने तो इतना तक कह दिया कि ये अब आधिकारिक तौर पर खो चुके हैं। इस पर वॉर्नर के वीडियो को देखकर टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली भी खुद को नहीं रोक पाए। उन्होंने 4 हंसी की इमोजी कमेंट में दिया। वॉर्नर ने इस मौके को भुनाने का प्रयास भी किया है।

ऑस्ट्रेलियाई ओपनर लगे हाथ कोहली को डुएट करने का चैलेंज भी दे दिया। यहां तक कि उन्होंने कोहली को सलाह भी दी कि अनुष्का शर्मा उनके लिए टिकटॉक अकाउंट बना सकती हैं। ऐसा लग रहा है कि वॉर्नर अपनी क्रिकेट बिरादरी को टिकटॉक पर लाना चाहते हैं। इससे पहले उनके कहने पर ऑस्ट्रलियाई कप्तान एरॉन फिंच भी टिकटॉक पर आ गए थे। वॉर्नर के बाला डांस को देखकर कई फैंस ने उन्हें बॉलीवुड में काम करने के लिए कहा है।

 

View this post on Instagram

 

I think I’ve got you covered @akshaykumar #bala #fun #friday #challenge Friday nights

A post shared by David Warner (@davidwarner31) on


कोहली की बात करें तो हाल ही में वे डायनासोर की एक्टिंग करते नजर आए थे। अनुष्का के उस वीडियो को शेयर किया था। उन्होंने वीडियो के कैप्शन में लिखा, ‘मैंने एक डायनासोर को देखा।’ बता दें कि करीब एक महीने पहले पोस्ट एक वीडियो में अनुष्का कोहली को चौका मारने के लिए कहती दिख रही थीं। वीडियो में अनुष्का विराट को आवाज लगा रही हैं। वे कोहली को घर पर स्टेडियम वाला अनुभव देना चाह रही थीं। अनुष्का बोलीं, ‘ए कोहली क्या कर रहा है, कोहली। चौका मार ना कोहली।’ उनके इतना बोलने के बाद विराट परेशान होकर घूरने लगे।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 मलोनी और ब्राउन की ताबड़तोड़ बल्लेबाजी, 10 विकेट से जीता ला सौएफेयर हाइकर्स
2 दक्षिण अफ्रीका सौरव गांगुली को ICC चेयरमैन बनाने के बयान से पलटा, अब BCCI ने कहा- हमने उनके साथ टी20 सीरीज तय नहीं की
3 कादिर ने जड़ा चौका, सॉल्ट पॉन्ड ब्रेकर्स ने 3 विकेट से जीता मैच