ताज़ा खबर
 

डेविड वार्नर ने वीडियो शेयर कर पूछा- क्या मैंने रविंद्र जडेजा जैसा किया? फैंस ने कहा- अभी और प्रैक्टिस की जरूरत

ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट टीम के ओपनर डेविड वार्नर ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक वीडियो पोस्ट किया है। इसमें वे भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार ऑलराउंडर रविंद्र जडेजा की तरह तलवारबाजी करते दिख रहे हैं।

Author Edited By आलोक श्रीवास्तव नई दिल्ली | Updated: April 8, 2020 1:55 PM
डेविड वार्नर की अगुआई में सनराइजर्स हैदराबाद ने 2016 में आईपीएल ट्रॉफी जीती थी। (स्क्रीनशॉट)

कोरोनावायरस के कारण खेल आयोजनों पर विराम लगा हुआ है। यही वजह आम और खास के साथ-साथ खिलाड़ी भी अपने-अपने घरों पर ही रहने को मजबूर हैं। इसके बावजूद उनकी क्रिएटिविटी में कोई कमी नहीं आई है। ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट टीम के ओपनर डेविड वार्नर ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक वीडियो पोस्ट किया है। इसमें वे भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार ऑलराउंडर रविंद्र जडेजा की तरह तलवारबाजी करते दिख रहे हैं। हालांकि, फर्क इतना है कि उनके हाथ में तलवार की जगह बल्ला है।

वार्नर ने इस वीडियो के कैप्शन में लिखा, पुरानी यादें ताजा करने का समय। यह वीडियो पिछले साल सनराइजर्स हैदराबाद के लिए किए गए एक कमर्शियल एड के दौरान का है। क्या आप सोच रहे हैं कि मैंने रविंद्र जडेजा की तरह तलवार चलाई है? उनके इस फैंस को एक घंटे के अंदर ही एक लाख से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं। बहुत से फैंस कमेंट भी कर रहे हैं। कुछ लोगों का कहना है कि आप जडेजा से बेहतर तलवारबाजी कर सकते हैं। कुछ लोग जडेजा को बेहतर बता रहे हैं। कुछ लोग उनसे आईपीएल को लेकर भी सवाल कर रहे हैं।

dhanvanth.5.5.5 ने लिखा, दुख है श्रीमान, वह (जडेजा) बेहतर हैं। rakeshy1116 ने लिखा, ऑरेंज जर्सी में आपको देखना मिस कर रहा हूं। vjs196 ने लिखा, यूनिवर्सल किंग। mehrahoney ने पूछा आईपीएल 2020 कब होगा। nithin_9_32 ने कमेंट किया, आपके बिना सनराइजर्स हैदराबाद आईपीएल ट्रॉफी नहीं जीत सकती थी। d018__ ने लिखा, जड्डू भाई से कभी कम्पेयर नहीं करने का। divyanshrair03’s ने लिखा, कुंग फू वार्नर। jibsonjerripothu444 ने अभी और अभ्यास की जरूरत है। a_man_verma_7 ने लिखा, नहीं सिर्फ जडेजा ही इसको निपुणता से करते हैं।

Coronavirus से जुड़ी जानकारी के लिए यहां क्लिक करें:
कोरोना वायरस से बचना है तो इन 5 फूड्स से तुरंत कर लें तौबा
जानिये- किसे मास्क लगाने की जरूरत नहीं और किसे लगाना ही चाहिए
इन तरीकों से संक्रमण से बचाएं
क्या गर्मी बढ़ते ही खत्म हो जाएगा कोरोना वायरस?

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 कोरोना से लड़ाई: 15 साल के गॉल्‍फर अर्जुन भाटी ने बेच दीं ट्रॉफियां, दादी दे चुकी हैं एक साल की पेंशन; नरेंद्र मोदी बोले- यही है संबल
2 विपक्षी टीम को कोरोना समझकर हराने में जुटो, भारतीय हॉकी के पूर्व कोच ने दी टीम को सलाह
3 कोरोना एक कड़वी दवा, एक घूंट पीते ही फिट रहने के तरीके खोजने लगा इंसान: गोपीचंद पुलेला