ताज़ा खबर
 

VIDEO: डेविड वॉर्नर ने स्टार एक्टर महेश बाबू के डायलॉग बोले, डायरेक्टर ने फिल्म में काम करने का दिया ऑफर

आईपीएल में सनराइजर्स हैदराबाद की टीम के कप्तान वॉर्नर ने इससे पहले कमल हासन के एक प्रसिद्ध तमिल गाने पर डांस किया। वे साउथ स्टार अलु अर्जुन के तेलुगू गाने ‘बोट्टा बोम्बा’ पर डांस कर चुके हैं।

साउथ स्टार महेश बाबू और डेविड वॉर्नर। (सोर्स -सोशल मीडिया)

ऑस्ट्रेलिया के आक्रामक ओपनर डेविड वॉर्नर लॉकडाउन में सोशल मीडिया पर लगातार सक्रिय हैं। वे टिकटॉक, ट्विटर से लेकर इंस्टाग्राम पर अपना फोटो और वीडियो शेयर कर रहे हैं। इसके अलावा वॉर्नर इंस्टाग्राम पर लाइव चैट भी कर रहे हैं। हाल ही में इंस्टाग्राम पर उन्होंने एक वीडियो शेयर किया, जिसमें वे तेलुगू फिल्म के डॉयलॉग बोल रहे हैं। दरअसल, इसमें साउथ की फिल्मों के स्टार एक्टर महेश बाबू की फिल्म ‘पोकिरी’ का डायलॉग बोल रहे हैं। उनके इस टैलेंट को देखते हुए फिल्म के डायरेक्टर पुरी जगंनाध ने उन्हें एक रोल भी ऑफर कर दिया।

वॉर्नर का यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। 2006 में महेश बाबू की ये फिल्म आई थी। इसे साउथ दर्शकों ने खूब पसंद किया था। इस फिल्म के बाद ही महेश बाबू सुपरस्टार बन गए थे। वॉर्नर के वीडियो को देखने के बाद डायरेक्टर पुरी जगंनाध ने कहा, ‘‘डेविड आप जिद्दी और आक्रामक दिख रहे हैं। यह डायलॉग आप पर सही लग रहा है। आप एक अभिनेता के रूप में भी शानदार हैं, आशा है कि आप मेरी फिल्म में कैमियो करेंगे।’’ पुरी जगंनाध को रिप्लाई देते हुए वॉर्नर ने शुक्रिया कहा।

 

View this post on Instagram

 

Guess the movie?? I tried everyone Good luck #tollywood #requested #helpme #

A post shared by David Warner (@davidwarner31) on


आईपीएल में सनराइजर्स हैदराबाद की टीम के कप्तान वॉर्नर ने इससे पहले अपनी फैमिलि के साथ एक प्रसिद्ध तमिल गाने पर डांस करते भी दिखाई दिए थे। उन्होंने ‘इंजि इदुपाजहागा’ (Inji Iduppazhaga) गाने पर डांस किया था। इस गाने को महान संगीतकार इलैयाराजा ने कंपोज किया है। साउथ फिल्मों के महान अभिनेता और सिंगर कमल हासन ने इसे गाया है। वॉर्नर ने जिस धुन पर डांस किया है वह गाने का इंस्ट्रूमेंटल (instrumental) वर्जन है।


इससे पहले वे एक अन्य साउथ स्टार अलु अर्जुन के तेलुगू गाने ‘बोट्टा बोम्बा’ पर डांस कर चुके हैं। वॉर्नर को आईपीएल 2020 में सनराइजर्स हैदराबाद की कमान संभालनी थी, लेकिन कोरोनोवायरस के कारण अगले नोटिस तक टूर्नामेंट को निलंबित कर दिया गया है। उन्होंने आईपीएल में 126 मैच में 43.17 की औसत से 4706 रन बनाए हैं। इस दौरान डेविड ने 4 शतक और 44 अर्धशतक जड़े। उन्होंने 458 चौके और 181 छक्के लगाए हैं। आईपीएल में वॉर्नर का स्ट्राइक रेट 142.39 का रहा है।

Next Stories
1 लॉकडाउन में विराट कोहली ने खाना बनाना और गिटार बजाना सीखा, पत्नी के बर्थडे पर बनाया था केक
2 VIDEO: युवराज सिंह से कपिल शर्मा की ‘वाइफ’ ने की थी शादी, मशहूर एक्टर ने तय किया था रिश्ता
3 VIDEO: ‘ड्रेसिंग रूम में मुझे पीटने वाले थे विवियन रिचर्ड्स, पांव पकड़कर बचाई अपनी जान’, वसीम अकरम ने किया खुलासा
यह पढ़ा क्या?
X