ताज़ा खबर
 

VIDEO: डेविड वॉर्नर ने कमल हासन के तमिल सांग पर किया डांस, लोग बोले- आपको भारतीय नागरिकता की जरुरत

डेविड वॉर्नर ने आईपीएल में 126 मैच में 43.17 की औसत से 4706 रन बनाए हैं। इस दौरान डेविड ने 4 शतक और 44 अर्धशतक जड़े। उन्होंने 458 चौके और 181 छक्के लगाए हैं।

डेविड वॉर्नर, कैंडिस वॉर्नर और कमल हासन। (सोर्स – सोशल मीडिया)

ऑस्ट्रेलिया के आक्रामक ओपनर डेविड वॉर्नर लॉकडाउन में सोशल मीडिया पर लगातार सक्रिय हैं। वे टिकटॉक, ट्विटर से लेकर इंस्टाग्राम पर अपना फोटो और वीडियो शेयर कर रहे हैं। इसके अलावा वॉर्नर इंस्टाग्राम पर लाइव चैट भी कर रहे हैं। उनकी आईपीएल टीम सनराइजर्स हैदराबाद ने शनिवार यानी 9 मई को एक वीडियो शेयर किया। इसमें वॉर्नर अपनी फैमिलि के साथ एक प्रसिद्ध तमिल गाने पर डांस कर रहे हैं। इससे पहले वे एक अन्य साउथ स्टार अलु अर्जुन के तेलुगू गाने ‘बोट्टा बोम्बा’ पर डांस कर चुके हैं।

वॉर्नर ने फैमिलि संग ‘इंजि इदुपाजहागा’ (Inji Iduppazhaga) गाने पर डांस किया। इस गाने को महान संगीतकार इलैयाराजा ने कंपोज किया है। साउथ फिल्मों के महान अभिनेता और सिंगर कमल हासन ने इसे गाया है। वॉर्नर ने जिस धुन पर डांस किया है वह गाने का इंस्ट्रूमेंटल (instrumental) वर्जन है। वॉर्नर के साथ वीडियो में उनकी पत्नी कैंडिस वॉर्नर और बेटी इंडी रेई भी है। वॉर्नर किसी कपड़े को साउथ इंडियन लुंगी की तरह कमर में बांधे हुए हैं।

 

View this post on Instagram

 

Saturday dance routine with the Warners #OrangeArmy #SRH | @davidwarner31

A post shared by SunRisers Hyderabad (@sunrisershyd) on


वीडियो को शेयर करते हुए वॉर्नर ने लिखा- हम फिर से वापस आ गए हैं। ऑस्ट्रेलियाई ओपनर ने दूसरों को भी ऐसा वीडियो बनाने का चैलेंज दिया। वॉर्नर के इस वीडियो को लोग काफी पसंद कर रहे हैं। एक फैन ने लिखा- आपको तमिलनाडु की तरफ से ढेर सारा प्यार। वहीं, एक फैन ने लिखा- आपको अब भारत की नागरिकता की जरुरत है। हम आपको पसंद करते हैं। वहीं, एक अन्य यूजर ने लिखा- आखिरकार आपने तमिल गाने पर डांस किया। सबको पसंद आ रहा है।

वॉर्नर को आईपीएल 2020 में सनराइजर्स हैदराबाद की कमान संभालनी थी, लेकिन कोरोनोवायरस के कारण अगले नोटिस तक टूर्नामेंट को निलंबित कर दिया गया है। उन्होंने आईपीएल में 126 मैच में 43.17 की औसत से 4706 रन बनाए हैं। इस दौरान डेविड ने 4 शतक और 44 अर्धशतक जड़े। उन्होंने 458 चौके और 181 छक्के लगाए हैं। आईपीएल में वॉर्नर का स्ट्राइक रेट 142.39 का रहा है। उन्होंने पिछले साल 69.20 की औसत से 12 मैच में 692 रन बनाए थे।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 दो महीने बाद ग्राउंड पर उतरे दुनिया के ‘बेस्ट फुटबॉलर’ लियोनल मेसी, टीम के साथ प्रैक्टिस की नहीं मिली इजाजत
2 VIDEO: ‘वीरेंद्र सहवाग किसी और मुल्क से खेलते तो 10 हजार रन बना लेते’ पाकिस्तानी दिग्गज ने वीरू को बताया गेमचेंजर
3 VIDEO: ‘हमारे कारण विराट कोहली और स्टीव स्मिथ की बल्लेबाजी होती है आसान’, रोहित शर्मा से बोले डेविड वॉर्नर
ये पढ़ा क्या...
X