ताज़ा खबर
 

VIDEO: ‘मैं विराट कोहली हूं’ की रट लगाकर बेटी ने की बल्लेबाजी, डेविड वार्नर करते रहे बॉलिंग

डेवि़ड वार्नर ने बैन के बाद कमाल की वापसी की है। आईपीएल के पिछले सीजन में भी उन्होंने दमदार खेल दिखाया था। वो सनराइजर्स हैदराबाद के लिए खेलते हैं। अभी अपनी टीम ऑस्ट्रेलिया के लिए भी खेलते हुए वार्नर बेजोड़ लय में दिख रहे हैं।

Author Updated: November 10, 2019 5:55 PM
विराट बनना चाहती हैं वार्नर की बेटी (फोटो सोर्स-twitter)

टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली की बल्लेबाजी का कोई जवाब ही नहीं है। पूरी दुनिया में उन्होंने अपनी प्रतिभा को लोहा मनवाया है। मौजूदा समय की बात करें तो विराट कोहली और ऑस्ट्रेलिया के डेविड वार्नर कमाल की लय में दिख रहे हैं। वार्नर के भी चाहने वाले दुनिया के हर कोने में हैं।

मैदान पर उनको चीयर करने के लिए हजारों की संख्या में फैंस पहुंचते हैं और उनकी फैमिली भी वार्नर की बल्लेबाजी का लुत्फ उठाती है, लेकिन आपको जानकर हैरानी होगी कि वार्नर की बेटी को अपने पापा से ज्यादा विराट की बल्लेबाजी में दिलचस्पी है। ऐसा हम नहीं कह रहे हैं, इसका प्रमाण खुद डेविड वार्नर की पत्नी कैंडिस वार्नर हैं।

 

एक वीडियो कैंडिस ने अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर किया है, जिसमें उनकी छोटी बेटी Ivy Mae अपने पिता की गेंदबाजी पर प्रैक्टिस करते दिख रही हैं। वो जैसे ही एक शॉट खेलती हैं कहती हैं आई एम विराट कोहली (मैं विराट कोहली हूं) इस वीडियो को शेयर करते हुए कैंडिस ने विराट को टैग भी किया है। वहीं, एक खूबसूरत कैप्शन लिखते हुए उन्होंने बताया कि इस छोटी सी लड़की ने काफी वक्त भारत में गुजारा है और अब विराट कोहली बनना चाहती है।

India vs Bangladesh 3rd T20I Live Cricket Score Streaming Online

बता दें कि डेवि़ड वार्नर ने बैन के बाद कमाल की वापसी की है। आईपीएल के पिछले सीजन में भी उन्होंने दमदार खेल दिखाया था। वो सनराइजर्स हैदराबाद के लिए खेलते हैं। अभी अपनी टीम ऑस्ट्रेलिया के लिए भी खेलते हुए वार्नर बेजोड़ लय में दिख रहे हैं। वहीं, दूसरी तरफ विराट कोहली ने बांग्लादेश के साथ खेली जा रही टी20 सीरीज में आराम लिया है। वो टेस्ट सीरीज में टीम इंडिया के साथ जुड़ेंगे।

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 IND vs BAN: चहल की इस रणनीति के कायल हैं रोहित शर्मा, बताया क्यों बाकी गेंदबाजों से अलग हैं युजवेंद्र
2 India vs Bangladesh 3rd T20: फाइनल मैच से पंड्या बाहर, रोहित ने इस खिलाड़ी पर खेला दांव
3 India vs Bangladesh 3rd T20: भारत-बांग्लादेश मैच के दौरान ऐसा रहेगा मौसम का मिजाज
जस्‍ट नाउ
X