scorecardresearch

VIDEO: डेविड वॉर्नर ‘शीला की जवानी’ पर थिरके, फैन ने कहा- यह तो ओरिजिनल से भी बेहतर

डेविड वॉर्नर ने बॉल टैंपरिंग विवाद के बाद पिछले साल अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में वापसी की थी। वे वनडे वर्ल्ड कप 2019 में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले दूसरे बल्लेबाज थे। हालांकि, एशेज सीरीज में वे 5 टेस्ट में कुल 100 रन भी नहीं बना सके थे।

डेविड वॉर्नर अपनी बेटी के साथ सोशल मीडिया पर बराबर सक्रिय रहते हैं। (सोर्स-सोशल मीडिया)

कोरोनावायरस के कारण दुनिया भर में खेलों की प्रतियोगिताओं को रद्द या स्थगित कर दिया है। भारत में 3 मई तक लॉकडाउन है। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) ने इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के 13वें सीजन को अनिश्चितकाल तक के लिए टाल है। ऐसे में सिर्फ भारतीय क्रिकेटर ही नहीं विदेशी खिलाड़ी भी फिलहाल घरों में ही है। इस सीजन के लिए फिर से सनराजर्स हैदराबाद के कप्तान बने डेविड वॉर्नर इन दिनों ऑस्ट्रेलिया में अपने परिवार के साथ हैं। उन्होंने इंस्टाग्राम पर बेटी संग डांस का एक वीडियो शेयर किया है, जो कि काफी वायरल हो रहा है।

दरअसल, वीडियो में वॉर्नर अपनी बेटी के साथ ‘शीला की जवानी ’ गाने पर डांस किया। यह गाना अक्षय कुमार और कैटरीन कैफ की फिल्म तीस मार खान का है। कैटरीना का डांस इसमें लोगों को काफी पसंद आया था। वॉर्नर ने भी बेटी के साथ वैसा ही करने का प्रयास किया है। वीडियो में यह साफ दिख रहा है कि वे अपनी बेटी की तुलना में ज्यादा बेहतर डांस कर रहे हैं। वीडियो खत्म होने से पहले ही उनकी बेटी बीच में ही भाग गई।

वॉर्नर हाल ही में टिकटॉक से जुड़े हैं। उन्होंने कहा था कि बेटी के कहने पर वे इस सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर आए हैं। वॉर्नर ने अपने प्रशंसकों से मदद भी मांगी थी। तब वॉर्नर ने अपनी दोनों बेटियों के साथ गाना गाते हुए एक वीडियो शेयर किया था, जिसके कैप्शन में लिखा था, ‘मुझे बिलकुल नहीं पता क्या हो रहा है। अपनी पांच साल की बेटी के कहने पर मैं टिकटॉक पर आ गया हूं, लेकिन मेरा एक भी फॉलोअर नहीं है। मेरी मदद कीजिए।’

 

View this post on Instagram

 

somebody help us please!!

A post shared by David Warner (@davidwarner31) on


वॉर्नर ने बॉल टैंपरिंग विवाद के बाद पिछले साल अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में वापसी की थी। वे वनडे वर्ल्ड कप 2019 में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले दूसरे बल्लेबाज थे। हालांकि, एशेज सीरीज उनके लिए बेहतर नहीं रहा था। वे 5 टेस्ट में कुल 100 रन भी नहीं बना सके थे। ऑस्ट्रेलिया में भी कोरोनावायरस का काफी असर है। वहां भी लोग घरों में लॉकडाउन हैं। इस बीमारी के कारण ऑस्ट्रेलिया में अब तक 60 से ज्यादा लोगों की मौत हो चुकी है। वहां 6 हजार से ज्यादा लोग संक्रमित हो चुके हैं।

पढें खेल (Khel News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

अपडेट

X